1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Tata Motors ने किया प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में प्रवेश, 5.29 लाख रुपए में लॉन्‍च की Altroz

Tata Motors ने किया प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में प्रवेश, 5.29 लाख रुपए में लॉन्‍च की Altroz

टाटा अपने वाहनों में सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है और अल्ट्रोज को जीएनसीएपी से फाइव स्टार रेटिंग मिली है और यह अपनी श्रेणी की सबसे सुरक्षित कार आंकी गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: January 24, 2020 17:58 IST
Tata Motors enters premium hatchback segment, rolls out Altroz- India TV Paisa

Tata Motors enters premium hatchback segment, rolls out Altroz

नई दिल्‍ली। प्रमुख वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी बीएस-6 मानक वाली नई प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज को शुक्रवार को जयपुर में पेश किया, जिसकी शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपए है।

कंपनी के मुख्य तकनीकी अधिकारी राजेंद्र पेटकर ने बताया कि अल्ट्रोज बीएस छह उत्सर्जन मानक के लिए तैयार अपनी तरह की पहली डीजल हैचबैक है। कंपनी ने इस कार के जरिये  प्रीमियम हैचबैक खंड में कदम रखा है। उन्होंने कहा कि टाटा अपने वाहनों में सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है और अल्ट्रोज को जीएनसीएपी से फाइव स्टार रेटिंग मिली है और यह अपनी श्रेणी की सबसे सुरक्षित कार आंकी गई है।

उन्होंने बताया कि अल्ट्रोज के पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपए व डीजल संस्करण की शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए है। पेटकर ने कहा कि कंपनी ने अल्ट्रोज को एन अल्फा आर्किटेक्चर पर तैयार किया है और इसमें डिजाइन व प्रौद्योगिकी भी नए स्तर का है। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी कार टियागो, टिगोर व मिड एसयूवी नेक्सा के नए संस्करण भी पेश करने की घोषणा की है, जिसमें बीएस छह उत्सर्जन मानक वाले इंजन होंगे। 

Write a comment