नई Altroz में टेक्नोलॉजी का शानदार इस्तेमाल किया गया है। एक्जीक्यूटिव-लाउंज जैसी रियर सीटें (बेहतर थाई सपोर्ट के साथ) इस गाड़ी में दी गई है।
जारी किए गए टीजर वाले वीडियो में नया फेस, कनेक्टेड टेल लैंप, एलॉय व्हील्स के लिए नया डिजाइन, फ्लश डोर हैंडल, 3डी फ्रंट ग्रिल और नई कलर आदि के संकेत दिए गए हैं।
टाटा हैरियर ईवी आने वाले महीनों में शोरूम में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। Acti.ev प्लैटफ़ॉर्म पर आधारित, इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में कई बैटरी पैक विकल्प होने की संभावना है।
टाटा अल्ट्रोज फेसलिफ्ट को पिछले कुछ समय से टेस्टिंग के दौरान देखा जा रहा है और इस बार इसके डिजाइन के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है।
टाटा मोटर्स की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि कंपनी जनवरी से अपने वाहनों के दाम दो प्रतिशत तक बढ़ाएगी।
आज हम इंडिया टीवी में इन्हीं प्रीमियम हैचबैक कारों की एक तुलना पेश करने जा रहे हैं।
अल्ट्रोज 1.2 लीटर रेवोट्रोन पेट्रोल, 1.2 लीटर आई-टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजन इंजन के साथ छह वेरिएंट्स में आती है।
जनवरी, 2020 में लॉन्च हुई अल्ट्रोज 5-स्टार जीएनसीएपी(ग्लोबल न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम) एडल्ट सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है।
भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अंतर भले ही कम हो रहा है, लेकिन फिर भी अपनी किफायत और पावरफुल इंजनों के चलते डीजल कारें हमेशा से ही लोगों की खास पसंद रही हैं।
टाटा अपने वाहनों में सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है और अल्ट्रोज को जीएनसीएपी से फाइव स्टार रेटिंग मिली है और यह अपनी श्रेणी की सबसे सुरक्षित कार आंकी गई है।
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