Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Toyota ने पेश की नए फीचर्स के साथ अपडेटेड Innova Crysta, शुरुआती कीमत है 16.26 लाख रुपये

Toyota ने पेश की नए फीचर्स के साथ अपडेटेड Innova Crysta, शुरुआती कीमत है 16.26 लाख रुपये

भारत में एमपीवी सेगमेंट में इन्नोवा रेंज पिछले 15 सालों से मार्केट लीडर बनी हुई है। अबतक कंपनी इन्नोवा मॉडल की कुल 8.8 लाख यूनिट की बिक्री कर चुकी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 24, 2020 14:49 IST
Toyota drives in updated Innova Crysta with price starting at Rs 16.26 lakh- India TV Paisa
Photo:TOYOTA

Toyota drives in updated Innova Crysta with price starting at Rs 16.26 lakh

नई दिल्‍ली। टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपनी मल्‍टी पर्पज व्‍हीकल इन्‍नोवा क्रिस्‍टा (Innova Crysta) के एक नए अपडेटेड वर्जन को देश में लॉन्‍च किया है। इस नए वर्जन की एक्‍स-शोरूम कीमत 16.26 लाख रुपये से लेकर 24.33 लाख रुपये के बीच होगी।

इन्‍नोवा क्रिस्‍टा का नया वर्जन एक्‍सटीरियर डिजाइन में कई बदलावों और कई नए सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है। सेफ्टी फीचर्स के रूप में इसमें फ्रंट क्लियरेंस सोनर (एमआईडी डिस्‍प्‍ले के साथ) दिया गया है, जो कम जगह में पार्किंग करते समय होने वाली दुर्घटना को रोकने में मदद करती है।

इन्‍नोवा क्रिस्‍टा का नया वर्जन एकदम नए और बड़े इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे रियल-टाईम व्‍हीकल ट्रेकिंग, जियोफेंसिंग, लास्‍ट पार्किंग लोकेशन आदि से सुसज्जित है।

नए मॉडल को लॉन्‍च करते हुए टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स और सर्विस, नवीन सोनी ने कहा कि यह नया मॉडल इस सेगमेंट को पुर्नपरिभाषित करेगा। इन्‍नोवा को 15 साल पहले एक प्रीमियम मल्‍टी पर्पज व्‍हीकल (एमपीवी) के रूप में पेश किया गया था।

उन्‍होंने कहा कि इतने वर्षों में एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजीज और फीचर्स के साथ ही साथ नियमित तौर पर बेहतर वर्जन को पेश करने के साथ हमनें इन्‍नोवा को हमेशा बेहतर बनाने की कोशिश की है। नई और मजबूत इन्‍नोवा क्रिस्‍टा हमारी उपभोक्‍ता-सर्वप्रथम दृष्टिकोण की परंपरा को आगे बढ़ाने का काम करेगी।

सोनी ने कहा कि इन्‍नोवा क्रिस्‍टा का नया वर्जन ऐसे उपभोक्‍ताओं को जरूर पसंद आएगा, जो परिवार के साथ या बिजनेस टूर के लिए लंबी दूरी की यात्रा में बेजोड़ सुरक्षा और बेहद कम्‍फर्ट चाहते हैं। भारत में एमपीवी सेगमेंट में इन्‍नोवा रेंज पिछले 15 सालों से मार्केट लीडर बनी हुई है। अबतक कंपनी इन्‍नोवा मॉडल की कुल 8.8 लाख यूनिट की बिक्री कर चुकी है।   

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement