1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Toyota ने 21.21 लाख में लॉन्‍च किया Innova Crysta का लिमिटेड एडिशन, Renault ने पेश की BS-VI Duster

Toyota ने 21.21 लाख में लॉन्‍च किया Innova Crysta का लिमिटेड एडिशन, Renault ने पेश की BS-VI Duster

इन्नोवा को सबसे पहले 2005 में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने कहा कि उसने अभी तक 9 लाख इन्नोवा की बिक्री की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 17, 2020 19:03 IST
Toyota Kirloskar launches limited edition of Innova Crysta, Renault launches BS-VI compliant Duster- India TV Paisa

Toyota Kirloskar launches limited edition of Innova Crysta, Renault launches BS-VI compliant Duster

नई दिल्‍ली। टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर ने मंगलवार को अपनी लोकप्रिय मल्‍टी पर्पज व्‍हीकल इन्‍नोवा क्रिस्‍टा के लिमिटेड एडिशन को लॉन्‍च किया है, जिसकी कीमत 21.21 लाख रुपए है। कंपनी ने एक बयार में कहा है कि भारत में इन्‍नोवा की लीडरशिप के 15 साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में लीडरशिप एडिशन को पेश किया गया है।

लीडरशिप एडिशन इन्‍नोवा क्रिस्‍टा में 2.4 लीटर डीजल बीएस-6 इंजन है जो 5 स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 7-सीटर कॉन्‍फीगरेशन में आता है। यह डुअल-टोन एक्‍सटीरियर कलर कॉम्‍बीनेशन में आएगा, जिसमें एटीट्यूड ब्‍लैक के साथ व्‍हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन और एटीट्यूड ब्‍लैक के साथ वाइल्‍डफायर रेड शामिल होगा।  

टोयोटा किर्लोस्‍कर के उपाध्‍यक्ष, सेल्‍स एंड सर्विस, नवीन सोनी ने कहा कि इन्‍नोवा क्रिस्‍टा की एमपीवी सेगमेंट में 50 प्रतिशत से अधिक हिस्‍सेदारी है। हमें भरोसा है कि इन्‍नोवा क्रिस्‍टा का लीडरशिप एडिशन हमारे उपभोक्‍ताओं के ओवरऑल अनुभव को बढ़ाएगा। इन्‍नोवा को सबसे पहले 2005 में लॉन्‍च किया गया था। कंपनी ने कहा कि उसने अभी तक 9 लाख इन्‍नोवा की बिक्री की है।  

रेनो ने बीएस-6 मानकों वाली एसयूवी डस्टर पेश की

 फ्रांस की वाहन कंपनी रेनो ने बीएस-6 मानकों पर आधारित अपनी लोकप्रिय एसयूवी (स्पोट्र्स यूटिलिटी व्हीकल) डस्टर का नया संस्करण भारत में पेश किया है। इसकी शुरूआती कीमत 8.49 लाख रुपए है।

रेनो इंडिया ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि बीएस-6 मानकों वाली डस्टर 1.5 लीटर इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ तीन संस्करणों में उपलब्ध होगी। सबसे महंगे मॉडल की कीमत 9.99 लाख रुपए है। कंपनी पहले ही भारत चरण (बीएस)-6 उत्सर्जन मानकों वाली क्विड और ट्राइबर पेश कर चुकी है। 

Write a comment
coronavirus
X