1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Triumph Motorcycles ने शुरू की Trident 660 के लिए बुकिंग, देने होंगे बस 50,000 रुपये

Triumph Motorcycles ने शुरू की Trident 660 के लिए बुकिंग, देने होंगे बस 50,000 रुपये

कंपनी ने कहा कि उसने एक विशेष फाइनेंस स्कीम की भी पेशकश की है, जहां उपभोक्ता केवल 9,999 रुपये की ईएमआई पर इस नए मॉडल को अपने घर ले जा सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 24, 2020 14:12 IST
Triumph Motorcycles opens booking for Trident 660- India TV Paisa
Photo:TRIUMPH

Triumph Motorcycles opens booking for Trident 660

नई दिल्‍ली। ब्रिटिश मोटरसाइकिल निर्माता Triumph Motorcycles ने मंगलवार को कहा कि उसने अपनी आने वाली रोडस्‍टर मोटरसाइकिल Trident 660 के लिए भारत में सभी डीलरशिप पर बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है।

660सीसी की यह मोटसाइकिल देश में रोडस्‍टर लाइन-अप में एक नया एडिशन होगा। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि इस मोटरसाइकिल की बुकिंग 50,000 रुपये के शुरुआती भुगतान पर की जा सकती है। ट्रायम्‍फ भारत में पहले से रोडस्‍टर पोर्टफोलियो के तहत स्‍ट्रीट ट्रिपल आरएस और स्‍ट्रीट ट्रिपल आर बाइक की बिक्री कर रही है।  

कंपनी ने कहा कि उसने एक विशेष फाइनेंस स्‍कीम की भी पेशकश की है, जहां उपभोक्‍ता केवल 9,999 रुपये की ईएमआई पर इस नए मॉडल को अपने घर ले जा सकते हैं। हालांकि यह ऑफर सीमित अवधि के लिए ही पेश किया गया है।  

ट्रायम्‍फ मोटरसाइकिल इंडिया के बिजनेस हेड शोएब फारुख ने कहा कि Triumph Trident 660 भारत में हमारे लिए एक नए अध्‍याय की शुरुआत करेगी क्‍योंकि हम प्रीमियम मिडिलवेट रोडस्‍टर सेगमेंट में इसके साथ प्रवेश कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि इस मॉडल को पूरी दुनिया में अबतक बहुत अच्‍छी प्रतिक्रिया हासिल हुई है।

फारुख ने कहा कि ट्राइडेंड के साथ, हम ट्रायम्‍फ परिवार में चालकों की युवा पीढ़ी को आकर्षित करने की कोशिश करेंगे और उनके खरीद अनुभव को आसान बनाने के लिए एक स्‍पेशल फाइनेंस स्‍कीम इस दिशा में एक कदम है।  

Write a comment