Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. त्योहारी सीजन में Car खरीदनें पर लाखों की छूट, Mahindra, Maruti और Tata के इन मॉडल पर उठाएं बंपर डिस्काउंट

त्योहारी सीजन में Car खरीदनें पर लाखों की छूट, Mahindra, Maruti और Tata के इन मॉडल पर उठाएं बंपर डिस्काउंट

Car Discount Offer: त्योहार शुरु होने से पहले ही ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने की तैयारी में दिख रही है। हैचबैक, सेडान से लेकर SUV तक की गाड़ियों पर बंपर छूट मिल रही है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: August 08, 2022 12:39 IST
Festive season car discount Offer- India TV Paisa
Photo:INDIA TV Festive season car discount Offer

Highlights

  • Toyota के गाड़ियों पर 40-75 हजार तक की छूट
  • हुंडई खरीदने पर बचा सकते 50 हजार रुपये
  • मारुति सुजुकी पर 64 हजार तक की छूट

Car Discount Offer: त्योहार शुरु होने से पहले ही ऑटो कंपनियां (Auto Companies) ग्राहकों को लुभाने की तैयारी में दिख रही है। हैचबैक (Hatchback), सेडान (Sedan) से लेकर SUV तक की गाड़ियों पर बंपर छूट मिल रही है। भारत में हर साल फेस्टिव सीजन (Festive Season) के दौरान गाड़ियों की रिकॉर्ड बिक्री होती है। इस समय अगर आप महिंद्रा (Mahindra ), मारूती (Maruti) से लेकर हुंडई (Hyundai)-टाटा (Tata) की गाड़ियों को खरीदते हैं तो आपकी अच्छी बचत हो सकती है। 

मारुति सुजुकी पर 64000 तक की छूट

भारत में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी फेस्टिव सीजन शुरु होने से पहले ग्राहकों को अच्छा ऑफर दे रही है। अगर आप इस कंपनी की कार घर लाते हैं तो आपको 9 हजार से लेकर 64 हजार तक की छूट मिल जाएगी। विभिन्न मॉडल पर डिस्काउंट अलग-अलग है। इस समय S-Presso VXi, Celerio VXi, Swift AGS मॉडल पर ऑफर चल रहा है।

Festive season car discount Offer

Image Source : INDIA TV
Festive season car discount Offer

हुंडई की गाड़ी खरीदने पर 50,000 तक की छूट

अपने स्टाइलिश मॉडल और बेहतरीन फीचर्स से मार्केट में पहचान बनाने वाली कंपनी हुंडई ग्राहकों को 13 हजार से 50 हजार तक की छुट ऑफर कर रही है। यह डिस्काउंट Santro, Aura, NIOS, Xcent Prime मॉडल पर उपलब्ध है। अगर आप हुंडई की दूसरी गाड़ी भी खरीदते हैं तो आपको अच्छा डिस्काउंट मिल जाएगा। 

Toyota ने खोला ऑफर का पिटारा

अभी त्योहार शुरु होने में कुछ दिन बचे हुए हैं। बाजार से लेकर गाड़ियों के शोरूम तक गहमागहमी बढ़नी चालू हो गई है। लोग अपनी पसंद की कार लेने के लिए अलग-अलग कंपनियों के शोरूम विजिट कर रहे हैं। ताकि त्योहार के दिनों में उसे खरीद सके। ऐसे में Toyota अपने ग्राहकों को 40,000-75,000 तक की छूट ऑफर कर रही है। अगर आप Toyota की गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक बढ़ियां मौका हो सकता है। कंपनी अपने अर्बन क्रूजर (Urban Cruiser) पर भी ये डिस्काउंड दे रही है। 

टाटा के इस ऑफर से घर ला पाएंगे कार

भारत के लगभग हर फील्ड में टाटा कंपनी का बोलबाला है। ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में भी टाटा अच्छी गाड़ियां लॉन्च करती रही है। इस समय टाटा अपने विभिन्न मॉडल पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप Tiago, Tigor, Harrier और Safari को खरीदते हैं तो आपको 20 हजार से चालीस हजार तक की छूट मिल जाएगी। 

महिंद्रा की गाड़ियों को घर लाने का मौका

महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए बंपर छूट लेकर आई है। अगर आप इस समय Bolero, XUV, Base Variants को खरीदते हैं तो आपको 10 से 20 हजार तक की छूट मिल सकती है।

Renault की गाड़ियों पर 20 हजार तक की छूट

Renault अपने ग्राहकों को बंपर ऑफर दे रहा है। अगर आप त्योहार शुरु होने से पहले गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पसंदीदा कार की लिस्ट में Renault शामिल है तो आप इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी Kwid और Tiber के मॉडल पर 10 से 20 हजार तक की छूट दे रही है। 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement