Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Hyundai इसी हफ्ते लॉन्च करेगी Grand i10 Nios का फेसलिफ्ट, जानें कीमतें और माइलेज

Hyundai इसी हफ्ते लॉन्च करेगी Grand i10 Nios का फेसलिफ्ट, जानें कीमतें और माइलेज

भारत में हुंडई अपनी दमदार कारों को उतारता है, वहीं हुंडई की कारें शानदार लुक और पावरफुल इंजन के लिये भारत में पहचानी जाती है। इसके साथ ही हुंडई की कारों को भारत में अधिक पसंद भी किया जाता है, ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदने का मन बनाये है तो इस कार के बारे में अवश्य जानें।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 16, 2023 15:29 IST
Know about the Hyundai Grand i10 Nios car- India TV Paisa
Photo:CANVA जानें Hyundai Grand i10 Nios कार के बारे में

Hyundai Grand i10 Nios: हुंडई की कारें भारत में अपने दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के लिये जानी जाती हैं। इसके साथ ही हुंडई ने अपनी फेसलिफ्ट कार Hyundai Grand i10 Nios को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। वहीं इसकी बुकिंग 11000 की टोकन राशि पर शुरू हो चुकी है, आज हम आपको इस कार के अन्य फीचर्स और खूबियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं। 

ये है Hyundai Grand i10 Nios facelift का लुक

बता दें कि कंपनी ने हाल में ही इसकी तश्वीरों को साझा किया था, जहां दमदार बड़े ग्रिल वाला फ्रंट बम्पर देखने को मिला था। इसके साथ ही इसके ग्रिल के दोनों सिरों पर साइड इंटेक के साथ एलईडी डीआरएल है, साथ ही इसमें 15 इंच के अलॉय व्हील भी इस कार में मिलेंगे। इसके साथ ही यह कार छह रंग उपलब्ध होगी, जिसमें पोलर व्हाइट और ब्लैक रूफ शामिल है।

ये हैं Hyundai Grand i10 Nios खासियतें

वहीं इस कार में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ रियर एसी वेंट, वायरलेस चार्जेर, 8.0 इंच की टच स्क्रीन, 6 एयरबैग दिये हुये हैं। इसके साथ ही ABC, EBD, ESC, USB पोर्ट आदि भी Hyundai Grand i10 Nios में मौजूद है। 

ये है इंजन की पॉवर

बात करें अगर इसके CNG मोड मॉडल के इंजन की तो यह 69 bhp की पॉवर और 95 nm का टॉर्क देता है। इसके साथ ही पेट्रोल इंजन 83 bhp की पॉवर और 113 nm का टॉर्क देता है। 

ये है Hyundai Grand i10 Nios Facelift की कीमत

Hyundai Grand i10 Nios Facelift की कीमत 5.8 लाख रुपए (एक्स शोरूम) से शुरू हो सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement