Monday, May 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. YAMAHA ने इन तीन धांसू बाइक-स्कूटर का कलर और ग्राफिक किया अपग्रेड, जानें नए रंग और कीमत

YAMAHA ने इन तीन धांसू बाइक-स्कूटर का कलर और ग्राफिक किया अपग्रेड, जानें नए रंग और कीमत

दिग्गज टू व्हीलर कंपनी यामाहा ने युवा कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए इन बाइक और स्कूटर के लुक को अपग्रेड करने की कोशिश की है। कस्टमर्स के लिए अब ये टू व्हीलर अब ज्यादा कलर ऑप्शन में मौजूद हैं।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: April 08, 2024 18:55 IST
MT-15 V2, Fascino और Ray ZR सीरीज बाइक और स्कूटर मॉडल को कंपनी ने अपग्रेड किया है।- India TV Paisa
Photo:YAMAHA MT-15 V2, Fascino और Ray ZR सीरीज बाइक और स्कूटर मॉडल को कंपनी ने अपग्रेड किया है।

इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने सोमवार को MT-15 V2, Fascino और Ray ZR सीरीज बाइक और स्कूटर मॉडल में दिलचस्प अपडेट पेश किए हैं। कंपनी ने इन बाइक्स को नए कलर ऑप्शन और नए ग्राफिक्स के साथ पेश किया है। कंपनी ने यह अपग्रेड खासतौर से डायनामिक युवा पीढ़ी को आकर्षित करने के लिए किया है। कंपनी ने नए रंग में इन टू व्हीलर्स की कीमत भी जारी की है। यह अलग-अलग रंगों और मॉडल के हिसाब से हैं।

MT-15 V2 सीरीज

कंपनी ने एमटी-15 वी2 फैंस के लिए उपलब्ध विकल्पों की सीरीज में आकर्षक साइबर ग्रीन रंग ऑप्शन का अनावरण किया। कंपनी ने MT-15 V2 DLX मॉडल में हैज़र्ड फ़ंक्शन भी पेश किया है, जो एक खास फीचर है। इसका उपयोग साथी सवारों को सवारी करते समय सतर्क रहने का संकेत देने के लिए किया जा सकता है। इन अपडेट के बीच, मौजूदा पसंदीदा जैसे डार्क मैट ब्लू, मेटालिक ब्लैक, आइस फ्लुओ वर्मिलियन, रेसिंग ब्लू और मेटालिक ब्लैक उपलब्ध रहेंगे। यामाहा MT 15 V2 एक शक्तिशाली 155cc लिक्विड कूल्ड 4-वाल्व इंजन वाली बाइक है।

जान लीजिए कीमत (एक्सशोरूम)

तीनों मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत भी कंपनी ने जारी की है।

Image Source : YAMAHA
तीनों मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत भी कंपनी ने जारी की है।

Fascino और Ray ZR सीरीज

Fascino 125 Fi हाइब्रिड को ब्रांड-न्यू सियान ब्लू, मैट कॉपर, सिल्वर, मैटेलिक व्हाइट कलर के साथ अपडेट किया गया है। इसके अतिरिक्त, फ़ासिनो में ड्रम वेरिएंट को एक बिल्कुल नया मेटालिक ब्लैक शेड मिलता है। Ray ZR 125 Fi हाइब्रिड मॉडल के लिए, यामाहा ने डिस्क और ड्रम वेरिएंट के लिए आकर्षक सियान ब्लू रंग अपडेट प्रस्तुत किया है। इसके साथ ही, मेटैलिक ब्लैक, मैट रेड, रेसिंग ब्लू और डार्क मैट ब्लू रंग उपलब्ध हैं। यह बाइक स्ट्रीट रैली वैरिएंट मैट कॉपर, मैट ब्लैक और लाइट ग्रे वर्मिलियन जैसे रंगों के साथ अपनी खास अपील बरकरार रखता है।

दोनों स्कूटर मॉडल में BS VI OBD2 और E-20 फ्यूल कम्प्लेंट, एयर-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड (FI), हाइब्रिड पावर असिस्ट फीचर के साथ 125 cc ब्लू कोर इंजन लगा है। इसमें एलईडी लाइट्स और वाई-कनेक्ट ब्लूटूथ के साथ एक डिजिटल मीटर कंसोल है जो आपको खास एक्सपीरियंस कराते हैं। यामाहा का लक्ष्य देश भर में कस्टमर्स के अलग-अलग चाहत को पूरा करते हुए युवा ग्राहकों को आकर्षित करना है। MT-15 V2, Fascino और Ray ZR मॉडल में कलर और ग्राफिक्स अपडेट कंपनी ने खास पहल  के तहत किए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement