Sunday, June 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ट्रेन में IRCTC के खाने से बीमार हुए यात्री, 24 यात्रियों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

ट्रेन में IRCTC के खाने से बीमार हुए यात्री, 24 यात्रियों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

खुद IRCTC ने खराब खाने की पुष्टि की है, IRCTC ने कहा है कि 24 यात्रियों की तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Manoj Kumar @kumarman145
Published on: October 15, 2017 18:12 IST
ट्रेन में IRCTC के खाने से बीमार हुए यात्री, 24 यात्रियों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती- India TV Paisa
ट्रेन में IRCTC के खाने से बीमार हुए यात्री, 24 यात्रियों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली। रेलवे में रेलवे में केटरिंग की सेवा देने वाली कंपनी इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन (IRCTC) के खाने की क्वॉलिटी को लेकर फिर सवाल उठे हैं। मामला मुंबई के सीएसटी स्टेशन से गोआ के मडगांव के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस का है। रविवार को तेजस एक्सप्रेस में सुबह के नास्ते के समय यात्रियों को जो खाना परोसा गया उससे करीब 40 यात्री बीमार हो गए।

खुद IRCTC ने खराब खाने की पुष्टि की है, IRCTC ने कहा है कि 24 यात्रियों की तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सामने आते ही IRCTC ने परोसे गए नास्ते के सैंपल ले लिए हैं, कुल 220 ब्रेक्फास्ट ट्रेन में यात्रियों को दिए गए थे। मामले की आगे की जांच के लिए IRCTC में केटरिंग सेवा के निदेशक को मुंबई रवाना कर दिया गया है।

Further 24 passengers has been admitted in life care hospital for medical assistance. Staff has accompanied passengers to hospital. 3/6

त्योहारी सीजन के दौरान रेलवे के खाने की क्वॉलिटी काफी चिंताजनक है, सीजन के दौरान देशभर में यात्री रेलवे के जरिए यात्रा करते हैं, ऐसे समय में खराब क्वॉलिटी का खाना पाया जाना रेलवे की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठा रहा है। तेजस एक्सप्रेस इस समय भारत में सबसे तेज गति से चलने वाली ट्रेन है और इसे लॉन्च किए हुए भी थोड़ा ही समय बीता है। इस ट्रेन में भी जब खाने की क्वॉलिटी सही नहीं होगी तो फिर दूसरी गाड़ियों में अच्छे खाने की क्या गारंटी हो सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement