Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Offer Offer: 555 रुपए में लें हवाई सफर का मजा, स्‍पाइसजेट, गोएयर, एयरकोस्‍टा दे रही हैं भारी डिस्‍काउंट

Offer Offer: 555 रुपए में लें हवाई सफर का मजा, स्‍पाइसजेट, गोएयर, एयरकोस्‍टा दे रही हैं भारी डिस्‍काउंट

इस साल छुट्टियों में हवाई सफर का मजा लेना चाहते हैं, तो बेहतरीन मौका है। गोएयर, स्‍पाइस जेट और एयरकोस्‍टा जैसी कंपनियां हवाई सफर पर डिस्‍काउंट दे रही हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: January 27, 2016 13:17 IST
Offer Offer: 555 रुपए में लें हवाई सफर का मजा, स्‍पाइसजेट, गोएयर, एयरकोस्‍टा दे रही हैं भारी डिस्‍काउंट- India TV Paisa
Offer Offer: 555 रुपए में लें हवाई सफर का मजा, स्‍पाइसजेट, गोएयर, एयरकोस्‍टा दे रही हैं भारी डिस्‍काउंट

नयी दिल्ली। अगर इस साल छुट्टियों में हवाई सफर का मजा लेना चाहते हैं, तो बेहतरीन मौका है। गोएयर, स्‍पाइस जेट और एयरकोस्‍टा जैसी एयरलाइन कंपनियां हवाई सफर पर जबर्दस्‍त डिस्‍काउंट दे रही हैं। एयरकोस्टा ने अपने सभी नौ घरेलू डेस्टिनेशन के लिए उड़ानों के किराए 555 रुपए तक घटा दिए हैं। वहीं बजट एयरलाइन गोएयर 1,826 रुपए (कर अतिरिक्‍त) में हवाई सफर का मौका दे रही है। इसके अलावा स्पाइसजेट ने 826 रुपए (कर अतिरिक्‍त) से एयर फेयर की शुरुआत की है।

कल खत्‍म हो रही है एयर कोस्‍टा की सेल

एयर कोस्टा की चार दिन की छूट की पेशकश सोमवार शुरू हुई है। इसके तहत सभी 9 घरेलू डेस्टिनेशन पर 555 रुपए में टिकट मिल रही हैं। एयर कोस्‍टा जयपुर, अहमदाबाद, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, विजयवाड़ा, तिरुपति, चेन्‍नई, बेंगलुरू, बैंगलुरू, कोयंबटूर के बीच सेवाएं देती है। यह योजना इकोनॉमी एवं इकोनॉमी-प्लस दर्जों दोनों पर लागू है। एयर कोस्टा ने कहा कि छूट की पेशकश के तहत बुक किए गए टिकटों पर यात्रा 8 फरवरी और 29 अक्तूबर, 2016 के बीच की जा सकती है।

स्‍पाइसजेट का ऑफर

स्‍पाइस जेट ने रिपब्लिक डे के मौके पर 826 रुपए में डोमेस्टिक और 3,026 रुपए में विदेशी हवाई सफर का ऑफर लॉन्‍च किया है। ऑफर के तहत 25 से 27 जनवरी के बीच टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। इस बुकिंग पर 1 फरवरी से 12 अप्रैल के बीच सफर किया जा सकेगा। स्‍पाइस जेट की ओर से लॉन्‍च किए गए ऑफर में डोमेस्टिक उड़ानों के लिए बेस फेयर 826 रुपए से शुरू होगा। इस बेस फेयर पर ग्राहकों को टैक्‍स अलग से देना होगा। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए होगा। वहीं दूसरी ओर इंटरनेशनल उड़ानों के लिए बेस फेयर 3026 रुपए से शुरू होगा।

गो एयर का ऑफर

बजट एयरलाइन गोएयर ने रिपब्लिक डे पर प्रमोशनल ऑफर पेश किया है, जिसमें किराये की शुरुआत 1826 रुपए (बेस फ्यूल सरचार्ज) से होगी। 1826 रुपए का किराया दिल्‍ली-लखनऊ रूट पर लागू होगा। इसी ऑफर के तहत दिल्‍ली-मुंबई रूट का किराया 2268 रुपए से शुरू होग। यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement