Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Airtel का नया ऑफर, अब इन ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Airtel का नया ऑफर, अब इन ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

एयरटेल अपने सभी मौजूदा ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए 'अनलिमिटेड डेटा' लाभ देना शुरु किया है। इससे पहले एयरटेल के ब्रॉडब्रैंड प्लान- बेसिक, एंटरटेनमेंट, प्रीमियम और वीआईपी एक फिक्स्ड डेटा कैपिंग के साथ आते थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 05, 2020 19:04 IST
Airtel unlimited data plan for all Broadband existing users- India TV Paisa
Photo:AIRTEL

Airtel unlimited data plan for all Broadband existing users

नई दिल्ली: एयरटेल अपने सभी मौजूदा ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए 'अनलिमिटेड डेटा' लाभ देना शुरु किया है। इससे पहले एयरटेल के ब्रॉडब्रैंड प्लान- बेसिक, एंटरटेनमेंट, प्रीमियम और वीआईपी एक फिक्स्ड डेटा कैपिंग के साथ आते थे। अब एक ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी सभी मौजूदा ब्रॉडबैंड यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। 

Jio Fiber ने हाल ही में अपने 399 रुपए के शुरुआती प्लान के साथ 'अनलिमिटेड डेटा' देना शुरु किया है। Jio के अनुसार उसके रिचार्ज पैक में जियो फाइबर ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा मिलता है, लेकिन इसकी कैपिंग 3300GB है। वहीं एयरटेल के प्लान भी इसी कैपिंग के साथ आने की उम्मीद है।

OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल ने सभी मौजूदा ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए कनवर्ज़न प्रोसेस शुरू कर दिया है। इनमें बेसिक, एंटरटेनमेंट, प्रीमियम और VIP सब्सक्राइबर्स शामिल हैं। एयरटेल की वेबसाइट और MyAirtel ऐप पर अभी बदलाव नहीं किए गए हैं।

रिपोर्ट का दावा है कि एयरटेल द्वारा डेटा लाभ केवल मौजूदा ग्राहकों के लिए ही रोल आउट किया जा रहा है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि उसके मौजूदा ग्राहक अन्य कंपनी के साथ पोर्ट ना हो जाए। एयरटेल ने अपनी वेबसाइट से 299 असीमित डेटा एड-ऑन पैक को हटाते हुए यह संकेत दिया है कि टेल्को वास्तव में Jio Fiber की घोषणा के बाद नए प्लान लाने पर काम कर रहा है। 

टेल्को ने एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान वाले ग्राहकों के लिए प्राइम वीडियो लाभ को भी हटा दिया है। जिसका संकेत है कि एयरटेल नई घोषणा जल्द कर सकता है। 

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, Jio Fiber ने 399 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ जिया फाइबर प्लान लॉन्च किया है। कंपनी अपने चार सबसे सस्ते प्लान में "ट्रूली अनलिमिटेड" इंटरनेट डेटा देने की पेशकश की है हालांकि इस प्लान में 3300GB की कैपिंग है। इसके अलावा, Jio के इस प्लान के साथ डाउनलोड स्पीड अपलोड स्पीड के बराबर होगी। Jio ने सभी नए ग्राहकों के लिए 30 दिन के फ्री ट्रायल का भी ऐलान किया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement