Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Amazon पर 4 अक्‍टूबर से शुरू होगी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, 75000 से ज्‍यादा लोकल दुकानदार देंगे शानदार ऑफर्स

Amazon पर 4 अक्‍टूबर से शुरू होगी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, 75000 से ज्‍यादा लोकल दुकानदार देंगे शानदार ऑफर्स

अमेजन ने जीआईएफ की घोषणा करते हुए कहा कि इस सेल में 8.5 लाख से ज्‍यादा विक्रेता शामिल होंगे। यहां देश के बड़े ब्रांड के साथ ही भारतीय एसएमबी और लोकल दुकानों के करोड़ो प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: September 24, 2021 18:52 IST
अमेजन ने की 'ग्रेट...- India TV Paisa
Photo:AMAZON

अमेजन ने की 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल' की घोषणा, ऑनलाइन के साथ 75,000 लोकल दुकानों पर मिलेंगी शानदार डील्स 

नई दिल्‍ली। ईकॉमर्स कंपनी अमेजन ने त्योहारी सीजन के दौरान अपनी सबसे बड़ी त्योहारी सेल द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (जीआईएफ) की घोषणा कर दी है। जीआईएफ की शुरूआत 4 अक्टूबर से होगी। इस सेल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ग्राहक इस सेल में ऑनलाइन के साथ ही देश भर में मौजूद 75000 लोकल शॉप से भी खरीदारी कर सकेंगे। अमेजन प्राइम ग्राहकों को इस सेल में दूसरे ग्राहकों से पहले शामिल होने का मौका मिलेगा। 

अमेजन ने जीआईएफ की घोषणा करते हुए कहा कि इस सेल में 8.5 लाख से ज्‍यादा विक्रेता शामिल होंगे। यहां देश के बड़े ब्रांड के साथ ही भारतीय एसएमबी और लोकल दुकानों के करोड़ो प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे। यहां किराना, फैशन एंड ब्‍यूटी, स्‍मार्टफोंस, लार्ज एप्‍लाएंसेस और टीवी, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और अन्‍य श्रेणियों में 1000 से अधिक नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च और आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे। 

आकर्षक ऑफर्स

एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड एवं ईएमआई ट्रांजैक्‍शन पर इंस्‍टैंट 10 प्रतिशत डिस्‍काउंट मिलेगा। इसके साथ ही डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर नो कॉस्‍ट ईएमआई का फायदा मिलेगा। वहीं अमेजन पे लेटर तथा अन्‍य प्रमुख क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स पर भी शानदार आफर्स मिल रहे हैं। 

ये ब्रांड होंगे शामिल 

द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सैमसंग, वनप्‍लस, शाओमी, सोनी, एप्‍पल, बोट, लेनोवो, एचपी, आसुस, फॉसिल, लिवाइस, बीबा, एलेन सॉली, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्‍टर, प्रेस्‍टीज, यूरेका फोर्ब्‍स, बॉश, पिजन, बजाज, बिग मसल्‍स, लक्‍मे, मेबलिन, फॉरेस्‍ट इसेंशियल्‍स, द बॉडी शॉप, वाउ, नीविया, डाबर, पीएंडजी, टाटा टी, हगीज, पेडीग्री, सोनी पीएस5, माइक्रोसॉफ्ट एक्‍सबॉक्‍स, हैसब्रो, फनस्‍कूल, फ‍िलिप्‍स, वेगा और अन्‍य के 1000 से अधिक नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च शामिल होंगे। 

पेमेंट पर शानदार ऑफर 

ग्राहक अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ किफायती विकल्पों की एक विशाल रेंज के साथ शॉपिंग का मजा उठा सकते हैं। इस कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 750 रुपये के जॉइनिंग बोनस के साथ 5% रिवार्ड पॉइंट्स मिलते हैं। इसके साथ ही अमेजन पे लेटर पर साइन अप करने पर 60000 रुपये के इंस्टेंट क्रेडिट के साथ फ्लैट 150 रुपये का कैशबैक मिलता है। इसके अलावा 1000 रुपये के गिफ्टकार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 1000 रुपये के रिवॉर्ड वापस मिलते हैं। वहीं अमेजन पे बैलेंस में पैसे जोड़ने पर ग्राहकों को 200 रुपये के रिवार्ड और अमेजन पे यूपीआई का उपयोग कर खरीदारी करने पर 100 रुपये तक का 10% कैशबैक प्राप्त होता है।

यह भी पढ़ें: Cryptocurrency में निवेश करने वालों के लिए आई बुरी खबर, लेनदेन को किया गया यहां अवैध घोषित

यह भी पढ़ें: खुशखबरी, पेट्रोल खरीदने पर अब मिलेगा आपको पैसा वापस, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें: 60,000 पर पहुंचने के बाद अब आगे क्‍या होगा BSE सेंसेक्‍स में

यह भी पढ़ें: Hyundai Creta और Kia Seltos के टक्‍कर में लॉन्‍च हुई Volkswagen Taigun, कीमत है 10.49 लाख से शुरू

यह भी पढ़ें: सोना खरीदने की योजना बनाने वालों के लिए खुशखबरी, कीमतों में आई बड़ी गिरावट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement