1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Nearbuy के CEO पद से हटेंगे अंकुर वारीकू, नवंबर में नया प्रबंधन संभालेगा कामकाज

Nearbuy के CEO पद से हटेंगे अंकुर वारीकू, नवंबर में नया प्रबंधन संभालेगा कामकाज

वारिकू ने कहा कि नियरबाई के सह-संस्थापक रवि शंकर और स्नेहेश मित्रा क्रमश: सीईओ और सीओओ के रूप में कंपनी के प्रबंधन को अपने हाथ में लेंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 27, 2019 16:42 IST
Ankur Warikoo to step down as Nearbuy CEO in November- India TV Paisa
Photo:ANKUR WARIKOO TO STEP DOW

Ankur Warikoo to step down as Nearbuy CEO in November

नई दिल्‍ली। नियरबाई के सह-संस्‍थापक अंकुल वारिकू ने शुक्रवार को कहा कि वह नवंबर में कंपनी के सीईओ पद से हट जाएंगे। कंपनी के कैश-फ्लो पॉजीटिव बनने के दो माह बाद वारिकू ने यह घोषणा की है। कंपनी मासिक आधार पर जितना खर्च कर ररही है उससे अधिक अब उसके पास राजस्‍व आ रहा है।

वारिकू ने लिंक्‍डइन पोस्‍ट में कहा कि मुझे व्‍यक्तिगत रूप से महसूस हो रहा है कि कंपनी को नए अवतार में एक फायदेमंद कंपनी के रूप में आगे ले जाने के लिए नए नेतृत्‍व के लिए यह सही वक्‍त है।  

उन्‍होंने कहा कि आने वाले नवंबर महीने में मैं नियरबाई डॉट कॉम के सीईओ पद से हट जाऊंगा, जबकि इसकी यात्रा में एक शेयरहोल्‍डर और बोर्ड सदस्‍य के रूप में भागीदार बना रहूंगा।

गुरुग्राम में मुख्‍यालय वाली नियरबाई एक डील्‍स मार्केटप्‍लेस है, जिसके पूरे भारत में वर्तमान में 50 लाख से अधिक यूजर्स हैं। लोग इस प्‍लेटफॉर्म का इस्‍तेमाल रेस्‍टॉरेंट्स, एम्‍यूजमेंट पार्क, थीम पार्क, स्‍पा, सलून आदि में कैशबैक ऑफर, डील्‍स, डिस्‍काउंट और कूपंस को खोजने के लिए करते हैं।  

वारिकू ने कहा कि नियरबाई के सह-संस्‍थापक रवि शंकर और स्‍नेहेश मित्रा क्रमश: सीईओ और सीओओ के रूप में कंपनी के प्रबंधन को अपने हाथ में लेंगे। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि वह अगला क्‍या काम करेंगे।

Write a comment