1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Axis Bank के ग्राहक मोबाइल ऐप के जरिए 100 मुद्राओं में विदेश धन भेज सकेंगे

Axis Bank के ग्राहक मोबाइल ऐप के जरिए 100 मुद्राओं में विदेश धन भेज सकेंगे

एक्सिस बैंक ने सोमवार को कहा कि उसके ग्राहक अपने मोबाइल ऐप के जरिए 100 से अधिक मुद्राओं में विदेश धन भेज सकते हैं। बैंक ने एक्सिस मोबाइल ऐप पर ‘सैंड मनी अब्रॉड’ फीचर जोड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि इसके जरिए ग्राहक दो चरण की प्रक्रिया के जरिए धन भेज सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 12, 2021 19:24 IST
एक्सिस बैंक के ग्राहक मोबाइल ऐप के जरिए 100 मुद्राओं में विदेश धन भेज सकेंगे- India TV Paisa
Photo:AXIS BANK

एक्सिस बैंक के ग्राहक मोबाइल ऐप के जरिए 100 मुद्राओं में विदेश धन भेज सकेंगे

नई दिल्ली: एक्सिस बैंक ने सोमवार को कहा कि उसके ग्राहक अपने मोबाइल ऐप के जरिए 100 से अधिक मुद्राओं में विदेश धन भेज सकते हैं। बैंक ने एक्सिस मोबाइल ऐप पर ‘सैंड मनी अब्रॉड’ फीचर जोड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि इसके जरिए ग्राहक दो चरण की प्रक्रिया के जरिए धन भेज सकते हैं। एक्सिस बैंक ने एक बयान में कहा कि ग्राहक शाखाओं में गए बिना 100 से अधिक विभिन्न मुद्राओं में विदेश धन भेज सकते हैं। प्रत्येक लेनदेन में शिक्षा शुल्क के भुगतान, परिवार को धन भेजने, स्वास्थ्य संबंधी खर्च जैसे विभिन्न उद्देश्य के लिए 25,000 डॉलर तक भेजा जा सकता है।

एक्सिस बैंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रमुख (निजी बैंकिंग और तृतीय पक्ष उत्पाद) सतीश कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘‘विदेशी मुद्रा लेनदेन को आमतौर पर जटिल लेनदेन के रूप में देखा जाता है, जिसमें लंबी कागजी कार्रवाई शामिल होती है। हालांकि, इस धारण के विपरीत ज्यादातर मामलों में यह घरेलू लेनदेन जितना सरल है। बाधा रहित और सरल प्रक्रिया की पेशकश करके हमारे मोबाइल ऐप ने इसे साबित किया है।’’

Write a comment
X