1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. CBI ने राणा कपूर, पत्‍नी और अन्‍य के खिलाफ किया नया मामला दर्ज, दिल्‍ली-मुंबई में की छापामारी

CBI ने राणा कपूर, पत्‍नी और अन्‍य के खिलाफ किया नया मामला दर्ज, दिल्‍ली-मुंबई में की छापामारी

सीबीआई ने येस बैंक से जुड़े नए मामले में ब्लिस एबोड प्राइवेट लिमिटेड, इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, अवांता रीयल्टी के कार्यालयों में छापेमारी की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 13, 2020 18:36 IST
CBI books Yes Bank founder, wife & others in fresh case- India TV Paisa

CBI books Yes Bank founder, wife & others in fresh case

नई दिल्‍ली। सीबीआई ने येस बैंक के सह-संस्‍थापक राणा कपूर, उनकी पत्नी बिंदू और अवांता समूह के प्रवर्तक गौतम थापर और अन्य के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया है। सीबीआई ने अमृता शेरगिल की एक संपत्ति को लेकर यह नया मामला दर्ज किया है। सीबीआई ने नए मामले में राणा कपूर और उनकी पत्नी के निवास सहित दिल्ली, मुंबई में कई स्थानों पर छापेमारी भी की है।

सीबीआई ने येस बैंक से जुड़े नए मामले में ब्लिस एबोड प्राइवेट लिमिटेड, इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, अवांता रीयल्टी के कार्यालयों में छापेमारी की है। सीबीआई अधिकारी ने बताया कि नया मामला अमृता शेरगिल के बंगले से जुड़े सौदे और थापर की कंपनियों को दिए गए 2000 करोड़ रुपए के लोन में नियमों से छेड़छाड़ करने के लिए रिश्‍वत लेने से जुड़ा है।  

जांच एजेंसी दिल्‍ली और मुंबई के कई स्‍थानों पर छापेमारी कर रही है, जसमें कपूर और उनकी पत्‍नी के घर, ब्लिस एडोब का कार्यायल, थापर और उनकी कंपनियों के कार्यालय और इंडिया बुल्‍स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के कार्यालय शामिल हैं।  

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15