1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Eros Now का मार्च 2023 तक 5 करोड़ ग्राकह बनाने का लक्ष्‍य, वर्तमान में हैं 1.4 करोड़ यूजर्स

Eros Now का मार्च 2023 तक 5 करोड़ ग्राकह बनाने का लक्ष्‍य, वर्तमान में हैं 1.4 करोड़ यूजर्स

लॉकडाउन के दौरान दी गई मुफ्त सेवा जैसी पहल की तर्ज पर ग्राहक बढ़ाने के लिए कई मार्केटिंग गतिविधियों की शुरुआत की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 11, 2020 14:39 IST
Eros Now targets to take total subscribers to 50 mn by March 2023- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Eros Now targets to take total subscribers to 50 mn by March 2023

नई दिल्‍ली। मनोरंजन प्लेटफॉर्म इरोज नाउ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी मार्च 2023 तक अपने ग्राहकों की संख्या लगभग 1.4 करोड़ से बढ़ाकर पांच करोड़ करने के लक्ष्य पर काम कर रही है और अधिक तादाद में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वह नए कंटेंट की पेशकश करेगी।

कंपनी के मुख्य कार्यपालक आदिल हुसैन ने पीटीआई-भाषा को बताया कि ओटीटी मंच ने अपनी मूल थियेटर शाखा के साथ कंटेंट तैयार करने के लिए पिछले पांच वर्षों के दौरान एक अरब अमेरिकी डॉलर का निवेश किया है और ये निवेश जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि इरोज नाउ ने चालू वित्त वर्ष के पहले तीन महीने में 69 लाख नए ग्राहक जोड़े और सितंबर तक उसके भुगतान करने वाले कुल ग्राहकों की संख्या 3.62 करोड़ थी।

हुसैन आगे कहा कि हम ग्राहकों को जोड़ने पर काम करते रहेंगे और अगले 18-24 महीनों या 2023 तक पांच करोड़ ग्राहक बनाने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान दी गई मुफ्त सेवा जैसी पहल की तर्ज पर ग्राहक बढ़ाने के लिए कई मार्केटिंग गतिविधियों की शुरुआत की जाएगी। उन्होंने कहा कि नए ग्राहकों में ज्यादातर टियर-3 और टियर-4 शहरों से हैं और वे अपनी भाषा में मूल कंटेंट देखना चाहते हैं। इसलिए कंपनी ने 2021 के दौरान आठ भाषाओं में 46 नए टाइटिल तैयार करने की घोषणा की है। 

इंडियन ह्यूम पाइप को जल आपूर्ति ठेके के लिए सहमति पत्र मिला

कंक्रीट के पाइप बनाने वाली इंडियन ह्यूम पाइप कंपनी लिमिटेड ने शुक्रवार को बताया कि उसे उत्तर प्रदेश सरकार से राज्य के 550 गांवों में जल आपूर्ति योजना के लिए स्वीकृति पत्र मिला है, जिसकी कुल राशि लगभग 550 करोड़ रुपये है। इं

डियन ह्यूम पाइप ने शेयर बाजार को बताया कि कंपनी को उत्तर प्रदेश में कानपुर मंडल के 550 गांवों में जल आपूर्ति योजनाओं के लिए राज्य जल और स्वच्छता मिशन, नमामि गंगे और ग्रामीण जल आपूर्ति विभाग (एसडब्ल्यूएसएम), लखनऊ, उत्तर प्रदेश सरकार से स्वीकृति पत्र (एलओए) मिला है, जिसकी अनुमानित राशि लगभग 550 करोड़ रुपये है। कंपनी ने हालांकि कहा कि निविदा की शर्त के अनुसार कंपनी द्वारा विस्तृत योजना रिपोर्ट (डीपीआर) पेश करने और राज्य सरकार द्वारा उसे मंजूर करने के बाद ही ठेके को अंतिम रूप दिया जाएगा।

Write a comment
X