Thursday, May 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अब किस्‍तों में चुका सकेंगे बिग-बाजार का बिल, फ्यूचर ग्रुप ग्रॉसरी की खरीद पर देगा बिना ब्‍याज का लोन

अब किस्‍तों में चुका सकेंगे बिग-बाजार का बिल, फ्यूचर ग्रुप ग्रॉसरी की खरीद पर देगा बिना ब्‍याज का लोन

अगर महंगाई के दौर में महीने का राशन खरीदना आपको मुश्किल पड़ रहा है तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। अब आप बिग-बाजार बिल को किस्‍तों में भी चुका सकते हैं।

Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: June 22, 2016 14:07 IST
अब किस्‍तों में चुका सकेंगे बिग-बाजार का बिल, फ्यूचर ग्रुप ग्रॉसरी की खरीद पर देगा बिना ब्‍याज का लोन- India TV Paisa
अब किस्‍तों में चुका सकेंगे बिग-बाजार का बिल, फ्यूचर ग्रुप ग्रॉसरी की खरीद पर देगा बिना ब्‍याज का लोन

नई दिल्‍ली। अगर महंगाई के दौर में महीने का राशन खरीदना आपको मुश्किल पड़ रहा है तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। अब आप अपने ग्रॉसरी बिल को किस्‍तों में भी चुका सकते हैं। देश की अग्रणी रिटेल कंपनी फ्यूचर ग्रुप ने बजाज फाइनेंस के साथ पार्टनरशिप में एक प्री-अप्रूव्ड को-ब्रांडेड स्टोर कार्ड लॉन्च करने का फैसला किया है। इस कार्ड से कस्टमर्स ईएमआई या बगैर ब्याज के किस्‍तों में खरीदारी कर सकते हैं।

होमटाउन के बाद अब बिग-बाजार में मिलेगी सुविधा

फ्यूचर ग्रुप के ग्रुप सीईओ किशोर बियानी ने कहा है कि हम हर चीज के लिए लोन क्यों नहीं ले सकते हैं। बियानी के मुताबिक क्रेडिट फाइनेंसिंग से देश में कंजम्पशन ग्रोथ का अगला चरण आएगा। इस प्रोडक्‍ट के साथ हम देश में कंजम्पशन को एक नई शक्ल देंगे। इससे पहले फ्यूचर ग्रुप के कस्टमर्स होल्डिंग बजाज फाइनेंस EMI कार्ड्स के जरिए सिर्फ फर्नीचर स्टोर फॉर्मैट होम टाउन और इलेक्ट्रॉनिक्स चेन ईजोन के लिए ही लोन ले सकते थे, लेकिन अब वे बिग बाजार, एफबीबी, सेंट्रल और ब्रांड फैक्टरी सहित फ्यूचर ग्रुप के सभी फॉर्मैट में शॉपिंग के लिए लोन ले सकते हैं।

इस तरह ऑनलाइन पता कर सकते हैं होम लोन की ईएमआई

Loan calculator

indiatvpaisaloan (1)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaloan (2)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaloan (3)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaloan (4)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaloan (5)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaloan (6)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaloan (7)IndiaTV Paisa

मिलेगा 3 लाख रुपए का प्रीअप्रूव्‍ड लोन

कंपनी के इस कार्ड की 35,000 रुपए से 3 लाख रुपए के प्री-अप्रूव्ड लोन लिमिट होगी। इसके जरिए कस्टमर्स ग्रॉसरी, हाउसहोल्ड की जरूरी चीजों की 5,000 रुपए से ज्यादा बड़ी खरीदारी पर लोन ले सकते हैं। इसे चुकाने के लिए 3 महीने से लेकर 2 साल तक का वक्त मिलेगा। इसके अलावा, दोनों कंपनियां एक यूनीक डेटा माइनिंग मॉडल डेवलप कर रही हैं, जिससे वे सेल्स के दौरान कस्टमर्स को आसानी और जल्दी क्रेडिट असेसमेंट दे सकेंगी। बजाज फाइनेंस के देशभर में फिलहाल कार्ड वाले कस्टमर्स की संख्या 55 लाख से ज्यादा है। वहीं, फ्यूचर ग्रुप का लॉयल्टी बेस 3 करोड़ कस्टमर्स का है।

बिग बाजार का धमाकेदार ऑफर, अब हर महीने के पहले आठ दिन मिलेगा भारी डिस्काउंट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement