Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. इन्फोसिस CEO विशाल सिक्का ने कर्मचारियों से कहा- मंजिल तय करना अभी बाकी है, आगे है कई चुनौतियां

इन्फोसिस CEO विशाल सिक्का ने कर्मचारियों से कहा- मंजिल तय करना अभी बाकी है, आगे है कई चुनौतियां

इन्फोसिस के CEO विशाल सिक्‍का ने कंपनी कर्मचारियों से कहा कि आगे की राह लंबी और कठिन है। उन्होंने कहा है, हमारे पास पहाड़ लांघने के अलावा कोई विकल्प नहीं

Ankit Tyagi Ankit Tyagi
Published on: January 03, 2017 11:20 IST
इन्फोसिस CEO विशाल सिक्का ने कर्मचारियों से कहा- मंजिल तय करना अभी बाकी है, आगे है कई चुनौतियां- India TV Paisa
इन्फोसिस CEO विशाल सिक्का ने कर्मचारियों से कहा- मंजिल तय करना अभी बाकी है, आगे है कई चुनौतियां

नई दिल्ली। इन्फोसिस के CEO विशाल सिक्‍का ने कंपनी कर्मचारियों को आगाह किया है कि आगे की राह लंबी और कठिन है। न्‍यू ईयर मैसेज में अपने कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि कंपनी के लिए सक्रिय होकर काम करने की जरूरत है, भावुक होने की नहीं।

सिक्‍का ने कहा, हमें याद रखना चाहिए कि ऑपरेशनल बढ़ोतरी हममें से सभी के लिए जरूरी है। हमारा फोकस बेस्‍ट सौल्‍यूशन देने पर होनी चाहिए। इसके लिए स्‍मार्ट और फार्स्‍ट होना पड़ेगा। विशाल सिक्‍का ने देश के दूसरी सबसे बड़े आईटी फर्म की कमान अगस्‍त 2014 में संभाली थी। फरवरी 2016 में उनका कार्यकाल मार्च 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया।

विशाल सिक्का बोले:

  • उन्होंने कहा है, आगे खड़े पहाड़ बहुत उंचे हैं। हमारे पास उन्हें लांघने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। अगर हम ऐसा नहीं करते हैं, आगे नहीं बढ़ते हैं तो आटोमेशन की उंची लहरें हमें डुबा देंगी।

अतीत से सबक लेने की जरूरत: सिक्का

  • अपनी तूफानी ग्रोथ से इन्वेस्टर्स और विश्लेषकों को प्रभावित करने वाली इस कंपनी का प्रॉफिट पिछले साल की शुरुआत में 4.47 फीसदी तक गिर गया था। इससे इन्वेस्टर्स को काफी नुकसान भी हुआ।
  • कंपनी के प्रदर्शन से कंपनी के सीईओ विशाल सिक्का भी काफी निराश थे। सिक्‍का नहीं चाहते कि इस साल भी ऐसा कोई हश्र हो। उन्‍होंने कहा कि हमें अतीत से सबक लेने की जरूरत है और भविष्‍य में सुधार की दरकार है।

तस्‍वीरों में देखिए फोर्ब्‍स लिस्‍ट में शामिल भारतीय महिलाएं

Forbs Women

NeetaIndiaTV Paisa

ArundhatiIndiaTV Paisa

Ambiga-DhirajIndiaTV Paisa

ChandaIndiaTV Paisa

Vinita-GuptaIndiaTV Paisa

vandana-luthraIndiaTV Paisa

kiranIndiaTV Paisa

dipaliIndiaTV Paisa

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement