Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Good time to fly: एयरलाइंस का फेस्टिव ऑफर, इंटरनेशनल फ्लाइट पर 50% तक डिस्‍काउंट

Good time to fly: एयरलाइंस का फेस्टिव ऑफर, इंटरनेशनल फ्लाइट पर 50% तक डिस्‍काउंट

त्‍योहारी सीजन में अपनी सीटों को भरने के लिए इंटरनेशनल एयरलाइंस टिकटों पर 50 फीसदी तक डिस्‍काउंट ऑफर कर रही हैं। इसका फायदा आप भी उठा सकते हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: October 16, 2015 14:30 IST
Good time to fly: एयरलाइंस का फेस्टिव ऑफर, इंटरनेशनल फ्लाइट पर 50% तक डिस्‍काउंट- India TV Paisa
Good time to fly: एयरलाइंस का फेस्टिव ऑफर, इंटरनेशनल फ्लाइट पर 50% तक डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। अगर आप इस बार त्‍योहारी छु्ट्टियों में परिवार के साथ फॉरेन ट्रिप जाने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतर मौका है। आगे आने वाली छुट्टियों में अपनी सीटों को भरने के लिए इंटरनेशनल एयरलाइंस अपने टिकटों पर 50 फीसदी तक डिस्‍काउंट ऑफर कर रही हैं। अधिकांश भारतयी टूरिस्‍ट साल भर छोटी-छोटी घरेलू यात्राओं के बजाये अब छु्ट्टियों में एक बड़ी फॉरेन ट्रिप पर जाना ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं। इसलिए अंतरराष्‍ट्रीय एयरलाइंस ने त्‍योहारी सीजन के लिए विशेष डिस्‍काउंट ऑफर पेश किए हैं।

21 हजार में सिंगापुर एयरलाइंस की टिकट

वर्तमान में सिंगापुर एयरलाइंस के इकोनॉमी क्‍लास में मुंबई से सिंगापुर का किराया केवल 21,000 रुपए है, जो कि पिछले साल से तकरीबन 30 फीसदी कम है। सिंगापुर एयरलाइंस इंडिया ऑपरेशन के हेड डेविड लउ कहते हैं कि अक्‍टूबर और नवंबर की डिमांड में कोई कमी नहीं आई है। इस डिस्‍काउंट सेल का डिमांड से कोई लेना देना नहीं है यह तो कंपनी त्‍योहारी सीजन को देखते हुए लाई है। हालांकि अंतिम समय किराया अगले माह से बढ़ने की संभावना है।

मलेशिया एयरलाइंस के डिस्‍काउंट टिकट 29 अक्‍टूबर तक

मलेशिया एयरलाइंस के बिजनेस क्‍लास में मुंबई से कुआलालंपुर, फुकेट, बैंकाक, जकार्ता और बाली के लिए किराये की शुरुआत 45,000 रुपए से है। मलेशिया एयरलाइंस इन डिस्‍काउंट टिकट की बिक्री 29 अक्‍टूबर तक करेगी। इस दौरान बुक किए गए टिकटों पर अगले साल 31 मार्च तक यात्रा की जा सकेगी। इकोनॉमी क्‍लास के टिकट की शुरुआत 16,990 रुपए से है।

50 फीसदी सस्‍ते टिकट

कतर एयरवेज ने भी अपने टिकटों की कीमतों में कटौती की है। इथोपियन एयरलाइंस अफ्रीकी डेस्‍टीनेशन के लिए अपने टिकटों पर 50 फीसदी का डिस्‍काउंट दे रही है। इन सबके अलावा घरेलू एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज ने भी पिछले हफ्ते अंतरराष्‍ट्रीय टिकटों पर 30 फीसदी तक डिस्‍काउंट देने के लिए छह दिन की सुपर सेल की घोषणा की है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement