1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. प्रिंस पाइप्‍स ने एंकर निवेशकों से जुटाए 150 करोड़ रुपए, 20 दिसंबर को बंद होगा IPO

प्रिंस पाइप्‍स ने एंकर निवेशकों से जुटाए 150 करोड़ रुपए, 20 दिसंबर को बंद होगा IPO

इसके दादर और नगर हवेली, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और राजस्थान में विनिर्माण संयंत्र हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 18, 2019 13:43 IST
Prince Pipes garners Rs 150 cr from anchor investors- India TV Paisa

Prince Pipes garners Rs 150 cr from anchor investors

नई दिल्‍ली। पाइप्‍स और फ‍िटिंग्‍स बनाने वाली कंपनी प्रिंस पाइप्‍स ने एंकर निवेशकों से करीब 150 करोड़ रुपए जुटाए हैं। नियामक को दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने आठ एंकर निवेशकों को 84.26 लाख शेयर 178 रुपए प्रति शेयर के भाव पर आवंटित किए हैं।

एसबीआई ओमान, आदित्य बिड़ला एमएफ, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस, मिरे असेट एमएफ, एचडीएफसी एमएफ, टाटा एमएफ और न्यू मार्क कैपिटल ने एंकर निवेशक बोली में भाग लिया। कंपनी के 500 करोड़ रुपए के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आइपीओ) में 250 करोड़ रुपए के नए शेयर जारी करना और 250 करोड़ रुपए का बिक्री प्रस्ताव शामिल है।

कंपनी ने आईपीओ के लिए 177-178 रुपए का कीमत दायरा तय किया है। आईपीओ 20 दिसंबर 2019 को बंद होगा। इसी बीच, बुधवार को बोली के शुरुआती कुछ घंटों में कंपनी के आईपीओ को आठ प्रतिशत का अभिदान मिला है। 

जेएम फाइनेंशि‍यल और एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेस इस ऑफर के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं और कंपनी के शेयरों को एनएसई व बीएसई पर सूचीबद्ध कराया जाएगा। प्रिंस पाइप्‍स, भारत में एक अग्रणी पॉलीमर पाइप्‍स और फ‍िटिंग्‍स विनिर्माता है। इसके दादर और नगर हवेली, उत्‍तराखंड, महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु और राजस्‍थान में विनिर्माण संयंत्र हैं।

Write a comment