Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. 4G से पहले रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लाएगी फैशन ई-कॉमर्स पोर्टल, इस हफ्ते कर्मचारियों के लिए होगा लॉन्‍च

4G से पहले रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लाएगी फैशन ई-कॉमर्स पोर्टल, इस हफ्ते कर्मचारियों के लिए होगा लॉन्‍च

ताजा विस्‍तार है AJIO.com, जो कि एक फैशन ई-कॉमर्स वेबसाइट है। इस हफ्ते इस वेबसाइट को कंपनी के कर्मचारियों के लिए खोले जाने की संभावना है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: March 02, 2016 17:29 IST
4G से पहले रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लाएगी फैशन ई-कॉमर्स पोर्टल, इस हफ्ते कर्मचारियों के लिए होगा लॉन्‍च- India TV Paisa
4G से पहले रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लाएगी फैशन ई-कॉमर्स पोर्टल, इस हफ्ते कर्मचारियों के लिए होगा लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। अपने जियो ब्रांड के तहत दो सर्विस जियो 4जी टेलीकॉम सर्विसेस और डिजिटल वॉलेट जियो मनी लॉन्‍च करने के बाद रिलायंस इंडस्‍ट्रीज ने इस ब्रांड को रिटेल में भी लॉन्‍च करने की तैयारी कर ली है। रिलायंस ने जियो ब्रांड को विभिन्‍न क्षेत्रों में विस्‍तार देने की योजना बनाई है। इसी योजना का ताजा विस्‍तार है AJIO.com, जो कि एक फैशन ई-कॉमर्स वेबसाइट है। दिसंबर 2015 से यह बेवसाइट ट्रायल पर चल रही है और इस हफ्ते इस वेबसाइट को कंपनी के कर्मचारियों के लिए खोले जाने की संभावना है।

AJIO.com को बड़े ऑनलाइन फैशन पोर्टल जैसे जबोंग, मिंत्रा और कूव्‍स टक्‍क्‍र दे सकते हैं। इसके लिए AJIO.com ने ऑस्‍ट्रेलिया, यूएस, सिंगापुर, रूस और टर्की के कुछ ग्‍लोबल ब्रांड के साथ ज्‍वाइंट वेंचर भी किया है। रिलायंस ने AJIO.com को पूरी तरह से फैशन और भारत में अपकमिंग ट्रेंड्स शॉपिंग के लिए तैयार किया है, जो इसे अन्‍य ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस सर्विसेस से अलग बनाती है। रिलायंस ट्रेंड्स पहले से ही बाजार में है और AJIO.com एक अलग कंपनी होगी जो जियो ब्रांड और मौजूदा रिलायंस रिटेल की पार्टनशिप का फायदा उठाएगी।

तस्‍वीरों में देखिए दुनिया के अरबपतियों को

RICHEST PEOPLE

Untitled-1 (3)IndiaTV Paisa

Untitled-2 (2)IndiaTV Paisa

Untitled-3 (1)IndiaTV Paisa

Untitled-4 (1)IndiaTV Paisa

Untitled-5 (2)IndiaTV Paisa

Untitled-6 (1)IndiaTV Paisa

Untitled-7IndiaTV Paisa

Untitled-8IndiaTV Paisa

Untitled-9IndiaTV Paisa

Untitled-10IndiaTV Paisa

Untitled-11IndiaTV Paisa

Untitled-12IndiaTV Paisa

AJIO.com पर विभिन्‍न ब्रांड उपलब्‍ध होंगे, जिनमें ग्‍लोबल और लोकल दोनों शामिल होंगे। उम्‍मीद की जा रही है कि ऑस्‍ट्रेलिया का Holster, टर्की का Gizia और सिंगापुर का MDS इस वेबसाइट पर दिख सकते हैं। लोकल ब्रांड में इन-हाउस प्रोडक्‍ट्स के अलावा स्‍वतंत्र डिजायनर के कपड़े उपलब्‍ध कराए जाएंगे, जो एक बड़े चैनल के जरिये अपने उत्‍पादन बेचना चाहते हैं। इस माह के अंत तक रिलायंस 150,000 स्‍मॉल और मीडियम वेंडर्स तक पहुंच जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement