Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रिलायंस जियो का नया धमाका, पुराने डोंगल, डाटाकार्ड या राउटर एक्‍सचेंज करने पर JioFi पर 100% कैशबैक

रिलायंस जियो का नया धमाका, पुराने डोंगल, डाटाकार्ड या राउटर एक्‍सचेंज करने पर JioFi पर 100% कैशबैक

रिलायंस जियो ने अपने JioFi 4G राउटर पर 100% कैशबैक ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर के जरिये कंपनी डोंगल, डाटाकार्ड और वाई-फाई राउटर्स यूजर्स को लुभाना चाहती है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: May 05, 2017 21:27 IST
रिलायंस जियो का नया धमाका, पुराने डोंगल, डाटाकार्ड या राउटर एक्‍सचेंज करने पर JioFi पर 100% कैशबैक- India TV Paisa
रिलायंस जियो का नया धमाका, पुराने डोंगल, डाटाकार्ड या राउटर एक्‍सचेंज करने पर JioFi पर 100% कैशबैक

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने अपने JioFi 4G राउटर पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर के जरिये कंपनी डोंगल, डाटाकार्ड और वाई-फाई राउटर्स का उपयोग करने वाले उपभोक्‍ताओं को आकर्षित करना चाहती है।

रिलायंस जियो ने दो प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। पहले प्‍लान के तहत यूजर्स को 100 प्रतिशत एक्‍सचेंज ऑफर दिया जाएगा, जिसके तहत वह किसी भी जियो डिजिटल स्‍टोर या जियो केयर स्‍टोर पर जाकर अपना मौजूदा डाटाकार्ड, डोंगल या हॉटस्‍पॉट राउटर को एक्‍सचेंज कर 2010 रुपए मूल्‍य का 4जी डाटा हासिल कर सकते हैं। ग्राहकों को JioFi राउटर के लिए 1999 रुपए देने होंगे और इसके बाद 408 रुपए का पहला रिचार्ज अनिवार्य रूप से कराना होगा। इस तरह देखा जाए तो ग्राहक को 1999 रुपए के बदले 2010 रुपए का 4जी डाटा बिल्‍कुल फ्री मिलेगा, इससे डिवाइस की लागत शून्‍य हो जाती है।

दूसरे प्‍लान के तहत, यूजर को JioFi 1999 रुपए में दिया जाएगा और पहले अनिवार्य 408 रुपए के रिचार्ज के बाद उन्‍हें 1005 रुपए का 4जी डाटा मिलेगा। इस प्‍लान के तहत ग्राहक को अपने पुराने डाटा कनेक्‍शन को एक्‍सचेंज करने की जरूरत नहीं होगी।

सभी डोंगल यूजर्स के लिए पहले वाला प्‍लान सही है, जब‍कि दूसरा प्‍लान लैपटॉप, 2जी/3जी फोन और टैबलेट यूजर्स के लिए बेहतर है। रिलायंस रिटेल वर्तमान में चार JioFi डिवाइस को मार्केट में बेच रही है, जिनके नाम हैं JioFi 1 Router, JioFi 2 Router, JioFi 3 Router, JioFi 4 Dongle।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement