Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. PNB Fraud मामले में ICICI बैंक की चंदा कोचर और एक्सिस बैंक की शिखा शर्मा को SFIO का समन

PNB Fraud मामले में ICICI बैंक की चंदा कोचर और एक्सिस बैंक की शिखा शर्मा को SFIO का समन

PNB फ्रॉड मामले में SFIO ने चंदा कोचर और शिखा शर्मा को समन भेजे जाने की पुष्टी की है। SFIO के मुंबई कार्यालय से यह समन भेजा गया है और आज ही पेश होने के लिए कहा गया है

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: March 06, 2018 11:34 IST
 Chanda Kochhar and Shikha Sharma- India TV Paisa
SFIO summons Chanda Kochhar and Shikha Sharma in PNB scam case

नई दिल्ली। पंजाब नैशनल बैंक (PNB) में हुए 12700 करोड़ रुपए के फ्रॉड के मामले में गंभीर कपट अन्वेषण कार्यालय (SFIO) ने देश के दो बड़े बैंकों की मैनेजिंग डायरेक्टर को समन भेजा है। यह समन ICICI बैंक की मैनेजिंग डायरेक्टर चंदा कोचर और एक्सिस बैंक की मैनेजिंग डायरेक्टर शिखा शर्मा को भेजा गया है। SFIO ने समन भेजे जाने की पुष्टी की है। SFIO के मुंबई कार्यालय से यह समन भेजा गया है और आज ही पेश होने के लिए कहा गया है, अधिकारी चाहें तो खुद पेश न होकर अपना प्रतिनिधि भी भेज सकती हैं।

हालांकि इस घोटाले में एक्सिस बैंक पहले ही साफ कर चुका है कि नीरव मोदी को दिए गए कर्ज में उसका कोई एक्सपोजर नहीं है। लेकिन जांच एजेंसियां पता लगाना चाहती हैं कि नीरव मोदी ने पैसा लेकर आखिर कहां निवेश किया है, या फिर कहां रखा है। सूत्रों के मुताबिक कर्ज के पैसों का का कोई सुराग हासिल करने के लिए ही जांच एजेंसियों ने दोनो बैंकों की मैनेजिंग डायरेक्टर को संपर्क किया है।

इस बीच दूसरी जांच एजेंसी CBI ने भी इस मामले को लेकर जांच तेज कर दी है। CBI ने गीतांजली जेम्स के वाइस प्रेसिडेंट विपुल चेतिया को गिरफ्तार किया है और उसे पूछताछ के लिए मुंबई ऑफिस लाया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement