Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल बांड जारी कर जुटाएगी 100 करोड़ रुपए

स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल बांड जारी कर जुटाएगी 100 करोड़ रुपए

कंपनी संयुक्त देनदारी समूह (जेएलजी) ऋण, संपत्ति गिरवी रखकर ऋण और व्यक्तिगत ऋण देती है। कंपनी की मौजूदगी 18 राज्यों में है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 13, 2020 14:59 IST
Spandana Sphoorty Financial to raise up to Rs 100 cr on private placement- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Spandana Sphoorty Financial to raise up to Rs 100 cr on private placement

नई दिल्‍ली। गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल लिमिटेड ने निजी नियोजन के आधार पर बांड जारी कर 100 करोड़ रुपए जुटाने की घोषणा की है। कंपनी के निदेशक मंडल की प्रबंधन समिति की शनिवार को हुई बैठक में यह फैसला किया गया। कंपनी ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में यह जानकारी दी है।

समिति ने 1,000  रेटेड, सूचीबद्ध, गारंटी वाले और विमोच्य गैर-परिवर्तनीय ऋणपत्र (एनसीडी) जारी कर निजी नियोजन के आधार पर 100 करोड़ रुपए की राशि जुटाने की मंजूरी दी है। कंपनी संयुक्त देनदारी समूह (जेएलजी) ऋण, संपत्ति गिरवी रखकर ऋण और व्यक्तिगत ऋण देती है। कंपनी की मौजूदगी 18 राज्यों में है। 31 मार्च, 2020 तक कंपनी ऋण पोर्टफोलियो 6,829 करोड़ रुपए।

मण्णपुरम फाइनेंस ने एनसीडी से 250 करोड़ रुपए जुटाये

मण्णपुरम फाइनेंस ने निजी नियोजन के आधार पर बांड जारी कर 250 करोड़ रुपए जुटाए हैं। कंपनी के निदेशक मंडल की वित्तीय साधन एवं प्रबंधन समिति ने निजी नियोजन के आधार पर प्रत्‍येक 10 लाख रुपए मूल्य के 2,500 गारंटी वाले विमोच्य गैर परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) जारी कर 250 करोड़ रुपए जुटाने की मंजूरी दे दी है।

 

इन एनसीडी को बीएसई में सूचीबद्ध किया जाएगा। केरल की गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी ने कहा कि इन बांड की अवधि 18 माह की होगी और इनपर कूपन दर 8.75 प्रतिशत होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement