Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. डीजल टैक्सी चालकों के प्रदर्शन से DND पर लगा भारी जाम, प्रतिबंध हटाने की मांग कर रहे हैं ट्रांसपोर्टर्स

डीजल टैक्सी चालकों के प्रदर्शन से DND पर लगा भारी जाम, प्रतिबंध हटाने की मांग कर रहे हैं ट्रांसपोर्टर्स

डीजल टैक्सी चालकों ने मंगलवार को दिल्लो-नोएडा को जोड़ने वाले फ्लाई-वे डीएनडी पर प्रदर्शन किया जिसके चलते जिससे पूरी यातायात व्यवस्था चरमरा गई।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: May 03, 2016 15:05 IST
डीजल टैक्सी चालकों के प्रदर्शन से DND पर लगा भारी जाम, ट्रांसपोर्टर्स प्रतिबंध हटाने की कर रहे हैं मांग- India TV Paisa
डीजल टैक्सी चालकों के प्रदर्शन से DND पर लगा भारी जाम, ट्रांसपोर्टर्स प्रतिबंध हटाने की कर रहे हैं मांग

नई दिल्ली। डीजल टैक्सी चालकों ने मंगलवार को दिल्लो-नोएडा को जोड़ने वाले फ्लाई-वे डीएनडी पर प्रदर्शन किया जिसके चलते जिससे पूरी यातायात व्यवस्था चरमरा गई। टैक्सी चालकों ने सुबह नौ बजे जाम लगाया। जाम बढ़ने पर डीएनडी का यातायात मोड़ कर दूसरी सड़कों से निकाला गया। करीब चार से पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, टैक्सी चालकों ने सुबह से ही दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट फ्लाई-वे, धौलाकुआं, महिपालपुर और गुड़गांव जाने वाले अन्य मार्गो को अवरुद्ध रखा।

ट्रैफिक पुलिस का क्या है कहना

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने बताया, “प्रदर्शनकारियों ने गुड़गांव और डीएनडी सहित दिल्ली एवं एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में यातायात थाम दिया। हमने अपने अधिकारियों की तैनाती कर दी है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस समस्या को सुलझाने में अभी कुछ समय और लगेगा।” यातायात पुलिस ने महरौली-बदरपुर रोड व दक्षिण दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन के बीच और कड़कड़ी मोड़ तक यातायात बाधित होने की बात भी कही।

डीजल टैक्सी चालकों और ट्रांसपोर्टर्स की क्या है मांग

विरोध प्रदर्शन कर रहे नोएडा के रवि ने बताया कि कोर्ट का फैसला गलत है। दिल्ली-एनसीआर में डीजल गाड़ियों को सीएनजी में बदलने की सुविधा नहीं है। इसके साथ ही कोर्ट के फैसले से हजारों की संख्या लोग बेरोजगार हो जाएंगे। दूसरी ओर ट्रांसपोर्टर्स को भारी नुकसान होगा। इसलिए कोर्ट को अपने फैसले को वापस लेना चाहिए। कोर्ट का फैसला जब तक नहीं बदलता हम प्रदर्शन करते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर धरना भी देंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement