Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. वोडाफोन ने दिल्‍ली-एनसीआर में शुरू की 4जी सर्विस, सिम और 1जीबी डेटा के साथ कई चीजें मिलेंगी फ्री

वोडाफोन ने दिल्‍ली-एनसीआर में शुरू की 4जी सर्विस, सिम और 1जीबी डेटा के साथ कई चीजें मिलेंगी फ्री

वोडाफोन ने दिल्‍ली और नेशनल कैपिटल रीजन (एनसीआर) में अपनी 4जी सर्विस को बुधवार से शुरू कर दिया है। कंपनी फ्री में 4जी सिम के साथ ही 1जीबी डाटा फ्री दे रही है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: February 03, 2016 17:41 IST
वोडाफोन ने दिल्‍ली-एनसीआर में शुरू की 4जी सर्विस, सिम और 1जीबी डेटा के साथ कई चीजें मिलेंगी फ्री- India TV Paisa
वोडाफोन ने दिल्‍ली-एनसीआर में शुरू की 4जी सर्विस, सिम और 1जीबी डेटा के साथ कई चीजें मिलेंगी फ्री

नई दिल्‍ली। वोडाफोन ने दिल्‍ली और नेशनल कैपिटल रीजन (एनसीआर) में अपनी 4जी सर्विस को बुधवार से शुरू कर दिया है। कंपनी ने अपनी 4जी सर्विस की शुरुआत गुड़गांव के प्रमुख बिजनेस और रेजिडेंशियल कॉरीडोर से की है। वोडाफोन अपने मौजूदा ग्राहकों को फ्री में 4जी के लिए अपग्रेड करने का ऑफर दे रही है। इसके तहत वोडाफोन अपने ग्राहकों को 4जी सब्‍सक्रिप्‍शन लेने पर फ्री में 4जी सिम, एक जीबी 4जी डेटा और वोडाफोन प्‍ले पर तीन महीने तक फ्री में टीवी, मूवी और म्‍यूजिक देखने व सुनने का ऑफर दे रही है।

वोडाफोन के 4जी डेटा पैक की शुरुआत 11 रुपए से होगी जिसमें 35 एमबी डाटा मिलेगा, वहीं 20 जीबी डेटा पैक की कीमत 2499 रुपए होगी। वोडाफोन ने अपनी 4जी मोबाइल वाई-फाई सर्विस भी लॉन्‍च की है, जो 10 डिवाइस को एक साथ कनेक्‍ट कर सकती है। वोडाफोन इंडिया के चीफ ऑपरेटिंग ऑफि‍सर नवीन चोपड़ा ने इस अवसर पर कहा कि दिल्‍ली-एनसीआर में अपनी हाईस्‍पीड 4जी सर्विस लॉन्‍च करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है और हमारे उपभोक्‍ता सबसे आधुनिक वायरलेस ब्रॉडबैंड का अनुभव हासिल कर सकेंगे। उन्‍होंने कहा कि वोडाफोन ने 19 देशों में 4जी सर्विस लॉन्‍च की है और इसने हमें 4जी ग्राहकों की जरूरतों को समझने की बेहतर समझ और अनुभव दिया है। उन्‍होंने बताया कि इससे पहले केरल, कर्नाटक और कोलकाता में 4जी सर्विस शुरू की गई है और उपभोक्‍ताओं से अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है।

तस्वीरों में देखिए किस शहर में 4जी प्लान की क्या है कीमत

4G data plans

Untitled-1 (2)IndiaTV Paisa

Capture2 (3)IndiaTV Paisa

Capture3 (4)IndiaTV Paisa

Capture4IndiaTV Paisa

वोडाफोन ने अपने उपभोक्‍ताओं के लिए तमाम टच प्‍वाइंट पर तुरंत 4जी सिम एक्‍सचेंज प्रोग्राम चलाया है, जिसमें 4 बजे से पहले आवेदन मिलने पर उसी दिन ग्राहक के दरवाजे पर पोस्‍टपैड 4जी सिम डिलीवर कर दी जाएग। वोडाफोन के 4जी ग्राहक यूके, रोमानिया, स्‍पेन और नीदरलैंड में 4जी इंटरनेशनल रोमिंग का भी इस्‍तेमाल कर पाएंगे। वोडाफोन ने 1800 मेगाहर्ट्ज बैंड पर 4जी नेटवर्क तैयार किया है और कंपनी का दावा है कि उसकी 4जी स्‍पीड 10 एमबीपीएस से लेकर 30 एमबीपीएस तक है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement