ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वोल्टास ने पेश की एनर्जी एफिशिएंट इनर्वटर AC की नई रेंज, ग्राहकों का कम होगा बिजली का खर्च

वोल्टास ने पेश की एनर्जी एफिशिएंट इनर्वटर AC की नई रेंज, ग्राहकों का कम होगा बिजली का खर्च

वोल्टास लि. ने गर्मी के सीजन में एसी मार्केट में नए प्रोडक्‍ट उतारे हैं। कंपनी ने एनर्जी एफिशिएंट ऑल स्‍टार इनवर्टर एसी की नई रेंज पेश की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 30, 2017 18:09 IST
वोल्टास ने पेश की एनर्जी एफिशिएंट इनर्वटर AC की नई रेंज, ग्राहकों का कम होगा बिजली का खर्च- India TV Paisa
वोल्टास ने पेश की एनर्जी एफिशिएंट इनर्वटर AC की नई रेंज, ग्राहकों का कम होगा बिजली का खर्च

नयी दिल्ली। टाटा समूह की कंपनी वोल्टास लि. ने गर्मी के सीजन में एसी मार्केट में अपना दबदबा कायम रखने के लिए नए प्रोडक्‍ट उतारे हैं। कंपनी ने एनर्जी एफिशिएंट ऑल स्‍टार इनवर्टर एसी की नई रेंज पेश की है। कंपनी के मुताबिक ये ऐसी भीषण गर्मी का शानदार तरीके से मुकाबला करते हैं, और इनका बिजली खर्च भी बेहद कम है। इसके साथ ही कंपनी ने उत्पादों का दायरा बढ़ाते हुए वोल्टार फ्रेश एयर कूलर भी पेश की है।

यह भी पढ़ें- गर्मी के सीजन में पैनासोनिक को बिक्री में 35 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद, लॉन्‍च किए नए एयर कंडीशनर

कंपनी का दावा है कि टू स्टेज स्टेडी कूल कम्प्रेशर युक्त यह एसी अन्य एयर कंडीशनर के मुकाबले काफी एफिशिएंट हैं। जिसके कारण यह अत्यधिक गर्मी में भी कम बिजली खपत कर ग्राहकों को बेहतर सेवा उपलब्ध कराती है।

वोल्टास की आज जारी प्रेस रिलीज के अनुसार कंपनी के अध्यक्ष (यूपीबीजी और एम एंड सीईडी) प्रदीप बख्शी ने आल स्टार इनवर्टर एसी पेश किये जाने के मौके पर कहा कि वोल्टास का मकसद अपने ग्राहकों को नये उत्पादों के जरिये बेहतर चीजें उपलब्ध कराना है।

यह भी पढ़ें- कम खर्च में घर हो जाएगा कूल, ये हैं 20,000 रुपए से सस्‍ते विंडो AC

बख्‍शी के मुताबिक बाजार पावर एफिशिएंट इनर्वटर एसी की ओर बढ़ रहा है और ऑल स्टार इनवर्टर एसी के नये रेंज के साथ हमारा मकसद ग्राहकों को बेहतर अनुभव कराना है। चालू वित्त वर्ष में कंपनी ने 15 लाख एसी की बिक्री की है और 22 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ यह भारत के बाजार में नंबर 1 कंपनी बनी है।

Write a comment
elections-2022