Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जेन मोबाइल्‍स ने लॉन्‍च किया एडमायर यूनिटी स्‍मार्टफोन, खराब हुआ तो कंपनी देगी नया हैंडसेट

जेन मोबाइल्‍स ने लॉन्‍च किया एडमायर यूनिटी स्‍मार्टफोन, खराब हुआ तो कंपनी देगी नया हैंडसेट

जेन मोबाइल्‍स ने भारतीय बाजार में नया स्‍मार्टफोन पेश कर दिया है। इसका नाम जेन एडमायर यूनिटी है, बाजार में इसकी कीमत 5,099 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: November 10, 2017 16:47 IST
जेन मोबाइल्‍स ने लॉन्‍च किया एडमायर यूनिटी स्‍मार्टफोन, खराब हुआ तो कंपनी देगी नया हैंडसेट- India TV Paisa
जेन मोबाइल्‍स ने लॉन्‍च किया एडमायर यूनिटी स्‍मार्टफोन, खराब हुआ तो कंपनी देगी नया हैंडसेट

नई दिल्‍ली। जेन मोबाइल्‍स ने भारतीय बाजार में नया स्‍मार्टफोन पेश कर दिया है। इसका नाम जेन एडमायर यूनिटी है, बाजार में इसकी कीमत 5,099 रुपए रखी गई है। फोन की बिक्री 10 नवंबर से शुरू की जा रही है। कंपनी ने इस फोन का खास रिप्‍लेसमेंट ऑफर के साथ उतारा है। इससे पहले लावा मोबाइल भी अपनी जेड सीरीज के फोन को रिप्‍लेसमेंट ऑफर के साथ उतार चुका है। जेन मोबाइल्‍स के मुताबिक यह फोन खासतौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है। यह फोन यूज करने में काफी आसान है और कई भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।

जेन एडमायर यूनिटी के रिप्‍लेसमेंट ऑफर की बात करें तो कंपनी इस फोन पर 365 दिनों का रिप्लेसमेंट ऑफर पेश कर रही है। यहां शर्त यह है कि यदि आपका जेन मोबाइल 15 दिन के अंदर फोन रिपेयर ना हो पा रहा हो तो कंपनी आपको बिल्‍कुल नई रिप्‍लेसमेंट यूनिट प्रदान करेगी। इसके अलावा, कंपनी का कहना है कि देशभर में ग्राहकों की सुविधा के लिए 750 से ज़्यादा जेन केयर सेंटर हैं। जहां पर जाकर ग्राहक बेहतर सर्विस का लाभ उठा सकते हैं।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480×854 पिक्सल्स का है। हैंडसेट में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इसे 1 जीबी रैम से लैस किया है। फोन में 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाना संभव है। फोन में 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। फोन में 2300 एमएएच की बैटरी है। डुअल-सिम स्मार्टफोन ज़ेन एडमायर यूनिटी एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement