1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Amazon-Uber के मेंबर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने राइड पर ऑफर की बंपर छूट

Amazon-Uber के मेंबर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने राइड पर ऑफर की बंपर छूट

ऑफर्स का फायदा सिर्फ उबर पर अमेजन पे वॉलेट को जोड़कर और बुकिंग ट्रिप के लिए इस्तेमाल कर उठाया जा सकता है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: July 13, 2022 15:52 IST
Uber - India TV Hindi
Photo:FILE Uber

Amazon-Uber ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए खास पेशकश की है। टेक दिग्गज अमेजन और राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने बुधवार को भारत में प्राइम सदस्यों के लिए प्रति माह 3 ट्रिप के लिए उबर गो की कीमत पर उबर प्रीमियर के लिए कॉम्पलीमेंटरी राइड अपग्रेड्स की घोषणा की है। मौजूदा अमेजन-उबर एसोसिएशन के हिस्से के रूप में, प्राइम सदस्य उबर ऑटो, मोटो, रेंटल और इंटरसिटी पर प्रति माह तीन यात्राओं के लिए वैध 60 रुपये तक 20 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकेंगे। 

अमेजन पे वॉलेट से भुगतान पर ही छूट

इन दोनों ऑफर्स का फायदा सिर्फ उबर पर अमेजन पे वॉलेट को जोड़कर और बुकिंग ट्रिप के लिए इस्तेमाल कर उठाया जा सकता है। अमेजन इंडिया में प्राइम और डिलीवरी एक्सपीरियंस के डायरेक्टर अक्षय साही ने कहा, हमारे प्राइम मेंबर्स को उनके रोजमर्रा के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए अमेजन प्राइम का निरंतर प्रयास है, चाहे वह फ्री फास्ट डिलीवरी, एक्सक्लूसिव शॉपिंग, एंटरटेनमेंट या एड-फ्री म्यूजिक हो। साही ने कहा, इस एसोसिएशन के साथ, वे उबर के साथ अपनी यात्रा पर और भी अधिक आराम और सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

यात्रा को फायदेमंद बनाने की कोशिश 

अमेजन पे के निदेशक विकास बंसल ने कहा, यह ऑफर प्राइम सदस्यों की मदद करने और उनके लिए यात्रा को फायदेमंद बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। उबर के साथ हमारा जुड़ाव ग्राहकों को डिजिटल समाधान देने और सुविधाजनक यात्रा बनाने के साझा मिशन पर बनाया गया है। बंसल ने कहा, हम अपने प्राइम सदस्यों के लिए वर्तमान ऑफर सहित विभिन्न प्रकार के उपयोग के मामलों में इस तरह के अनुभव को नया करना और बनाना जारी रखेंगे। यह हमारे ग्राहकों के दैनिक जीवन को सरल बनाने और अमेजन पे अपनाने को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

Latest Business News