Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अश्नीर ग्रोवर ने किया एक मजेदार ट्वीट, रायमिंग के जरिए 'भारत पे' और सुहैल समीर को किया ट्रोल

अश्नीर ग्रोवर ने किया एक मजेदार ट्वीट, रायमिंग के जरिए 'भारत पे' और सुहैल समीर को किया ट्रोल

सुहैल समीर ने भारतपे के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे के बाद कंपनी ने कहा है कि 7 जनवरी, 2023 से सीईओ पद से लेकर रणनीतिक सलाहकार तक परिवर्तन प्रभावी होंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: January 03, 2023 17:38 IST
अश्नीर ग्रोवर- India TV Paisa
Photo:TWITTER अश्नीर ग्रोवर

अश्नीर ग्रोवर, नाम तो सुना ही होगा। भारत पे के पूर्व सह-संस्थापक और शार्क टैंक इंडिया के पहले हिस्से में दिखने वाले अश्नीर ग्रोवर पिछले कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं। आज मंगलवार को उनके पुराने सहयोगी और भारत पे के सीईओ ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद ग्रोवर ने अपने एक ट्वीट के जरिए कंपनी, शाश्वत और सुहैल को ट्रोल किया है। ग्रोवर ने रायमिंग के जरिए उन्हें ट्रोल किया है। 

अश्नीर ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "Chala gaya Suhail Sameer - he was a nalla ! Shashvat - why don’t you man up and sambhalo the galla ?!" उनका यह ट्वीट करने ही था कि एकबार फिर से अश्नीर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए। 

इससे पहले भी ट्वीट कर बोला था हमला 

बता दें इससे पहले भी अश्नीर अपने ट्वीट के जरिए सुहैल पर हमला बोलते रहे हैं। पिछले 12 दिसंबर को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "सुहैल कहते हैं- बहुत ऐश कर ली अश्नीर के द्वारा रेज्ड फंड्स पर। लड़कियां भी घुमा लीं ऑस्ट्रेलिया। पर हैं तो हम नल्ले, हायरिंग, प्रोडक्ट, टेक, यूनिटी बैंक, PA लाइसेंस, मार्केट शेयर, कुछ नहीं हिल रहा हमसे। क्या करेंगे? सुमित- केस करेंगे! केश करेंगे! करेंगे।"

आज ही सुहैल ने दिया था इस्तीफा 

गौरतलब है कि आज ही सुहैल समीर ने भारतपे के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे के बाद कंपनी ने कहा है कि 7 जनवरी, 2023 से सीईओ पद से लेकर रणनीतिक सलाहकार तक परिवर्तन प्रभावी होंगे। कंपनी ने बयान जारी कर कहा कि मौजूदा सीएफओ नलिन नेगी को कंपनी का अंतिरम सीईओ बनाया गया है, जो कि इस बदलाव के समय में कंपनी का कामकाज सुनिश्चित करेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement