Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Diwali Offers: SBI, HDFC और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर दे रहे 20 प्रतिशत तक कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

Diwali Offers: SBI, HDFC और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर दे रहे 20 प्रतिशत तक कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

Diwali Offers 2023: फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए देश के बड़े बैंक एसबीआई, आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक की ओर से कई ऑफर्स निकाले गए हैं, जिनके बारे में हम इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Updated on: November 07, 2023 18:22 IST
Diwali Offers 2023- India TV Paisa
Photo:PEXELS Diwali Offers 2023

दिवाली के मौके पर हर कोई शॉपिंग जरूर करता है। इस मौके पर कपड़ों से लेकर गाड़ियों की भारी डिमांड देखी जाती है। इसको भुनाने के लिए बैंकों की ओर से डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर कई तरह के इंस्टेंट डिस्काउंट और कैशबैक निकाले जाते हैं। इनका लाभ उठाकर आप आसानी से शॉपिंग पर बचत भी कर सकते हैं। 

आज हम अपने इस आर्टिकल में देश के बड़े बैंकों द्वारा डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर निकाले गए ऑफर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। 

एसबीआई क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card)

एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, लाइफस्टाइल, ज्वैलरी के साथ कई अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। एसबीआई द्वारा फ्लिपकार्ट और मंत्रा से शॉपिग पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्मार्टफोन्स में सैमसंग पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक, ओप्पो पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और विवो स्मार्टफोन्स पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ग्रेट इस्टर्न से शॉपिंग पर एसबीआई  के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। 

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)

देश के बड़े बैंकों में से एक एचडीएफसी बैंक की ओर से क्रेडिट कार्ड्स पर कई ऑफर्स निकाले गए हैं। एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड्स से केल्विन क्लेन, टॉमी हिलफिगर, लाइफस्टाइल और एरो जैसे कपड़ों के ब्रांड्स से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत कर इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। मेकमायट्रिप से घरेलू उड़ान की बुकिंग पर 20 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जा रहा है। रिलायंस रिटेल से टीवी और वॉशिंग मशीन आदि खरीदने पर 7500 हजार रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।  

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank)

आईसीआईसीआई बैंक की ओर से 'Festival Bonanza' ऑफर लाया गया है। इसमें रिलायंस रिटेल से डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत या अधिकतम 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। विजय सेल्स पर आईसीआईसीआई कार्ड्स से शॉपिंग पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मेकमायट्रिप, यात्रा, ईजमायट्रिप, क्लियर ट्रिप और पेटीएम फ्लाइट्स में बुकिंग करने पर फ्लैट 12 प्रतिशत का डिस्काउंट में मिल रहा है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement