Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. महेंद्र सिंह धोनी अचानक पहुंच रहे फैंस के घर, 'No Lay's, No Game' कैम्पेन में कर रहे सरप्राइज, इंटरनेट पर धूम

महेंद्र सिंह धोनी अचानक पहुंच रहे फैंस के घर, 'No Lay's, No Game' कैम्पेन में कर रहे सरप्राइज, इंटरनेट पर धूम

पेप्सिको ने महेंद्र सिंह धोनी को अपने चिप्स ब्रांड लेज का ब्रांड एंबेसडर (PepsiCo's Lay's Brand Ambassador) बनाया है। उनका यह सरप्राइज इंटरनेट पर जबरदस्त धूम मचाए हुए है।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: November 02, 2023 11:37 IST
कैम्पेने के तहत पूर्व भारतीय क्रिकेट कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी अपने फैंस के साथ।- India TV Paisa
Photo:GRABED PHOTO FROM SOCIAL MEDIA कैम्पेन के तहत पूर्व भारतीय क्रिकेट कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी अपने फैंस के साथ।

पूर्व भारतीय क्रिकेट कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) ने 'नो लेज़, नो गेम' कैम्पेन (No Lay's, No Game campaign)  के तहत अपने फैंस को उनके घर अचानक पहुंचकर चौका दिया। फैंस आश्चर्यचकित रह गए। धोनी ने एक टेलीविजन विज्ञापन के दौरान एक विशेष मुलाकात के साथ फैंस को चौंका दिया है। उनका यह सरप्राइज इंटरनेट पर जबरदस्त धूम मचाए हुए है। आपको बता दें, पेप्सिको ने महेंद्र सिंह धोनी को अपने चिप्स ब्रांड लेज का ब्रांड एंबेसडर (PepsiCo's Lay's Brand Ambassador) बनाया है। लेजेंडरी स्टार को देखकर फैंस उत्साह में गोते लगा रहे हैं क्योंकि उन्हें उस स्थिति में कैसे रिएक्ट करें, एकदम से समझ नहीं आ रहा।

एक दिलचस्प शर्त रखते हैं धोनी

खबर के मुताबिक, इस कैम्पेन में धोनी (MS Dhoni) लोगों से पूछते हैं कि क्या वह उनके साथ उनके घर पर विश्व कप मैच देख सकते हैं और उनके लिए एक दिलचस्प शर्त रखते हैं। उनका कहना है कि वह मैच के लिए उनके साथ तभी समय बिताएंगे, जब उनके साथ लेज़ होंगे। लोग घर पर आलू चिप्स स्नैक ढूंढने के लिए दौड़े और जैसे ही किसी को उनमें से कुछ मिल गए, धोनी को उनके घर पर खेल देखते हुए फिल्माया गया। टीवी कॉमर्शियल ने नेटिज़न्स को भी आश्चर्यचकित कर दिया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

यूजर्स ने जताई खुशी

एक ऐसे ही यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा  कि कल्पना कीजिए कि एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आपके दरवाजे पर खड़े हैं! यह नया विज्ञापन सचमुच हर किसी का सपना है! अंकित वर्मा नाम के एक यूजर ने टीवीसी के वीडियो के साथ एक्स पर लिखा। एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैं इस विज्ञापन में लोगों की भावनाओं को महसूस कर सकता हूं, एमएस धोनी (MS Dhoni) से मिलना सौभाग्य की बात है।

धोनी ने अपने 15 साल लंबे इंटरनेशनल क्रिकेट की यात्रा में अपने देश के लिए कई सम्मान जीते हैं। धोनी ने साल 2007 में अपनी अपार सफलता से लेकर तीनों आईसीसी ट्रॉफियों तक भारत का नेतृत्व किया है। धोनी ने 2011 विश्व कप के लिए मेन इन ब्लू का नेतृत्व किया।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement