Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रेमंड्स के एमडी के खिलाफ उनकी पत्नी ने लगाया ये नया आरोप, कहा-बिना भोजन और पानी के...

रेमंड्स के एमडी के खिलाफ उनकी पत्नी ने लगाया ये नया आरोप, कहा-बिना भोजन और पानी के...

58 साल के गौतम सिंघानिया ने सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज़ मोदी से आठ साल के रिलेशनशिप के बाद 1999 में शादी कर ली थी।इस महीने की शुरुआत में सिंघानिया ने अलग होने की घोषणा की है।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: November 28, 2023 15:17 IST
पहले उद्योगपति पर उन्हें और उनकी बेटी को लात और मुक्कों से मारने का आरोप लगाया था।- India TV Paisa
Photo:FILE पहले उद्योगपति पर उन्हें और उनकी बेटी को लात और मुक्कों से मारने का आरोप लगाया था।

रेमंड फैमिली का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा। ताजा विवाद रेमंड एमडी गौतम सिंघानिया से फिर जुड़ गया है। उनकी अलग पत्नी नवाज मोदी ने तलाक की कड़वी लड़ाई के बीच आरोप लगाया है कि अरबपति उद्योगपति ने उन्हें बिना भोजन और पानी के तिरूपति मंदिर तक पैदल चलने के लिए मजबूर किया। मोदी का यह भी कहना था कि सिंघानिया भगवान वेंकटेश्वर के बड़े भक्त हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि वह धन के भगवान हैं।

सिंघानिया ने कसम खाई थी

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज मोदी का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सिंघानिया ने कसम खाई थी कि अगर वह उनसे शादी करने के लिए राजी हो गईं तो सिंघानिया उनके साथ आंध्र प्रदेश के पहाड़ी शहर तिरुमाला में तिरुपति मंदिर जाएंगे। नवाज की तरफ से यह कहा गया कि बाद में उन्होंने उसे बिना भोजन या पानी के पवित्र पहाड़ी पर कठिन चढ़ाई करने के लिए मजबूर किया।

पहले लात और मुक्कों से मारने का आरोप

खबर के मुताबिक, उन्होंने पहले उद्योगपति पर उन्हें और उनकी बेटी को लात और मुक्कों से मारने का आरोप लगाया था। नवाज मोदी, जिन्होंने कथित तौर पर तलाक के समझौते के रूप में सिंघानिया की संपत्ति का 75 प्रतिशत हिस्सा मांगा था, ने कहा कि उनकी चोटें इतनी गंभीर थीं कि जिस अस्पताल में वह गईं, उन्होंने उन्हें बताया कि उन्हें आंतरिक रक्तस्राव हो सकता है।

आठ साल के रिलेशनशिप के बाद 1999 में शादी

58 साल के गौतम सिंघानिया ने सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज़ मोदी से आठ साल के रिलेशनशिप के बाद 1999 में शादी कर ली थी। सिंघानिया ने इस महीने की शुरुआत में नवाज से अलग होने की घोषणा करते हुए कहा था कि दोनों ने अलग-अलग रास्ते अपनाने का फैसला किया है। एक बयान में, सिंघानिया ने अपनी दो बेटियों की खातिर अपने परिवार की गरिमा को बनाए रखने की इच्छा व्यक्त की और अपनी निजता का सम्मान करने का आग्रह करते हुए आगे कोई टिप्पणी करने से परहेज किया।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement