Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Raymond के गिरते शेयर प्राइस पर सामने आए गौतम सिंघानिया, कारोबार को लेकर कही ये बात

Raymond के गिरते शेयर प्राइस पर सामने आए गौतम सिंघानिया, कारोबार को लेकर कही ये बात

Raymond के एमडी गौतम सिंघानिया की ओर से कर्मचारियों और बोर्ड को एक मेल लिखा गया है, जिसमें कंपनी के कारोबार पर लेकर बात की गई है।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Updated on: November 27, 2023 16:45 IST
Raymond- India TV Paisa
Photo:FILE रेमंड के एमडी गौतम सिंघानिया

Raymond के एमडी और चेयरमैन गौतम सिंघानिया के अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने के बाद कंपनी के शेयर प्राइस में बड़ी गिरावट आई है। शेयर की कीमत में कमी पर सिंघानिया ने कर्मचारियों और कंपनी के बोर्ड को एक ईमेल लिखा है, जिसमें उन्होंने भरोसा दिलाया है कि उनकी पर्सनल लाइफ का कंपनी के कारोबार पर किसी भी प्रकार का कोई असर नहीं होगा। 

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंघानिया ने कर्मचारियों को भेजे मेल में लिखा कि मैं अपने सभी शेयरधारकों के लिए वैल्यू क्रिएट करने और अपने कर्मचारियों, ग्राहकों और अन्य पक्षकारों के हितों को सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ हूं।

नवाज मोदी ने मांगी 75 प्रतिशत संपत्ति

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज मोदी की ओर से गौतम सिंघानिया से अलग होने के कारण सेटेलमेंट में संपत्ति का 75 प्रतिशत हिस्सा मांगा गया है। सिंघानिया की अनुमानित संपत्ति करीब 1.4 अरब डॉलर की है। 

रेमंड के शेयर में गिरावट 

गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी के अलग होने के बाद रेमंड के शेयर में गिरावट देखी गई है। पिछले कुछ सत्रों में शेयर 13.3 प्रतिशत फिसल गया। इस कारण रेमंड के मार्केट कैप 1,700 करोड़ रुपये के करीब कम हो गई है, जो कि दिखाता है कि निवेशक और कंपनी से जुड़े पक्षकार कंपनी के भविष्य को लेकर चिंतित है। 

13 नवंबर को किया अलग होने का ऐलान

दिवाली के बाद 13 नवंबर को सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट में गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी से अलग होने का ऐलान किया था। इस पोस्ट में सिंघानिया ने लिखा था कि हम 32 वर्षों से एक कपल की तरह थे। दोनों ने मिलकर ये फैसला लिया है। साथ ही उन्होंने उनके निजी निर्णय का सम्मान करने को कहा और रिलेशनशिप से जुड़े सभी पहलुओं को सुलझाने के लिए और समय मांगा और सभी से सहयोग की अपील की।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement