Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Reliance Retail अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप (Gap) को लाएगी भारत, कंपनी के साथ की साझेदारी

Reliance Retail अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप (Gap) को लाएगी भारत, कंपनी के साथ की साझेदारी

गैप की स्थापना साल 1969 में अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में हुई थी। गैप एक लाइफस्टाइल ब्रांड है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: July 06, 2022 18:47 IST
GAP- India TV Paisa
Photo:FILE GAP

Highlights

  • गैप के साथ लंबी अवधि के लिए रिलायंस रिटेल ने किया समझौता
  • गैप (Gap) के स्टोर भारत में खोलने के लिए यह समझौता किया गया
  • रिलायंस रिटेल भारतीय उपभोक्ताओं के लिए गैप की नवीनतम फैशन पेशकश पेश करेगी

Reliance Retail ने अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए एक और बड़ा कदम बढ़ाया है। कंपनी ने प्रतिष्ठित अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप (Gap) के स्टोर भारत में खोलने के लिए लंबी अवधि का फ्रेंचाइजी समझौता किया है। इस समझौते के माध्यम से रिलायंस रिटेल भारत में सभी चैनलों में गैप के लिए आधिकारिक रिटेलर बन गई है। रिलायंस रिटेल मल्टी-ब्रांड स्टोर  और डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिये भारतीय उपभोक्ताओं के लिए गैप की नवीनतम फैशन पेशकश पेश करेगी।

लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो का विस्तार हुआ 

इस समझौते पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए रिलायंस रिटेल लिमिटेड के फैशन एंड लाइफस्टाइल के सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा कि हमें अपने फैशन और लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो में प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड, गैप को जोड़ने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमारा मानना ​​है कि रिलायंस और गैप इंडस्ट्री के लीडिंग फैशन प्रोडक्ट्स और रिटेल अनुभवों को अपने ग्राहकों तक पहुंचाने की दृष्टि में एक दूसरे के पूरक हैं। इस अवसर पर गैप इंक में इंटरनेशनल, ग्लोबल लाइसेंसिंग और होलसेल के प्रबंध निदेशक एड्रिएन गेरनांड ने कहा, हम प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में गैप व्यवसाय को बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं। भारत में रिलायंस रिटेल जैसे क्षेत्रीय विशेषज्ञों के साथ साझेदारी करने से हमें अपने बेहतरी ब्रांड को दुनियाभर के उपभोक्ताओं तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। हम अपने पार्टनर-आधारित मॉडल के माध्यम से अपने पोर्टफोलियो में विविधता लाने का काम लगतार कर रहे हैं। 

सैन फ्रांसिस्को में हुई थी गैप की स्थापना 

गैप की स्थापना साल 1969 में अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में हुई थी। गैप एक लाइफस्टाइल ब्रांड है जिसमें एडल्ट अपैरल और एसेसरी, गैप टीन, गैप किड्स, बेबीगैप, गैप मैटरनिटी, गैप बॉडी, गैपफिट, यीजी गैप और गैप होम कलेक्शन शामिल हैं। इस साझेदारी का उद्देश्य गैप के कैजुअल लाइफस्टाइल ब्रांड का लाभ उठाना है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement