Thursday, May 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Spicejet ने दिल्ली-कोलकाता से सिक्किम के इस एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट फिर शुरू की, नोट करें टाइमिंग

Spicejet ने दिल्ली-कोलकाता से सिक्किम के इस एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट फिर शुरू की, नोट करें टाइमिंग

गर्मियों के दौरान पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट सर्विस फिर से शुरू होने से हिमालयी राज्य की यात्रा करने वाले बड़ी संख्या में पर्यटकों को सुविधाएं मिलेंगी। टेबल-टॉप रनवे वाले एयरपोर्ट पर फ्लाइट सर्विस कुछ ऑपरेशन से जुड़े कारणों से लगभग छह महीने पहले सस्पेंड कर दी गई थीं।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: April 04, 2024 19:52 IST
अगर आप सिक्किम घूमने या किसी वजह से जाने की सोच रहे हैं तो आप दिल्ली या कोलकाता से डायरेक्ट फ्लाइट ल- India TV Paisa
Photo:FILE अगर आप सिक्किम घूमने या किसी वजह से जाने की सोच रहे हैं तो आप दिल्ली या कोलकाता से डायरेक्ट फ्लाइट ले सकते हैं।

बजट एयरलाइन स्पाइसजेट ने दिल्ली और कोलकाता से सिक्किम के पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट सर्विस फिर से शुरू कर दी है। यानी अगर आप सिक्किम घूमने या किसी वजह से जाने की सोच रहे हैं तो आप दिल्ली या कोलकाता से डायरेक्ट फ्लाइट ले सकते हैं। एयरलाइन ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली-पाक्योंग रूट पर सप्ताह में पांच दिन फ्लाइट जाएगी, जबकि कोलकाता-पाक्योंग फ्लाइट हर रोज ऑपरेट होगी। भाषा की खबर के मुताबिक, टेबल-टॉप रनवे वाले एयरपोर्ट पर फ्लाइट सर्विस कुछ ऑपरेशन से जुड़े कारणों से लगभग छह महीने पहले सस्पेंड कर दी गई थीं।

पर्यटकों को सुविधाएं मिलेंगी

खबर के मुताबिक, एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि उसने मंगलवार से हैदराबाद और अयोध्या के बीच नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स भी शुरू की हैं। स्पाइसजेट के मुख्य व्यवसाय अधिकारी देबोजो महर्षि के हवाले से बयान में कहा गया है कि विस्तारित बेड़े के साथ, हम नए मार्ग शुरू करने और प्रमुख मार्गों पर सेवाएं बहाल करने के लिए तैयार हैं। एयरलाइन की सेवाएं 31 मार्च को फिर से शुरू हुईं। पाकयोंग एयरपोर्ट के कार्यवाहक एयरपोर्ट निदेशक (एपीडी) बी टी पोटे ने बताया कि गर्मियों के दौरान पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट सर्विस फिर से शुरू होने से हिमालयी राज्य की यात्रा करने वाले बड़ी संख्या में पर्यटकों को सुविधाएं मिलेंगी।

नोट कर लें फ्लाइट की टाइमिंग

स्पाइसजेट ने दिल्ली और कोलकाता से पाक्योंग एयरपोर्ट की फ्लाइट की टाइम टेबल भी जारी कर दी है। एयरलाइन के शेड्यूल के मुताबिक, कोलकाता से डेली फ्लाइट सुबह 8.05 बजे उड़ान भरेगी और 9.35 बजे पाक्योंग पहुंचेगी। वहां से सुबह 10.30 बजे रवाना होगी और दोपहर 12.10 बजे कोलकाता पहुंचेगी। इसी तरह, नई दिल्ली से फ्लाइट सुबह 9.45 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 12.40 बजे सिक्किम के पाक्योंग एयरपोर्ट पर उतरेगी। वापसी फ्लाइट दोपहर 1.10 बजे उड़ान भरेगी और शाम 4.10 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement