Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Diwali Offers: Tanishq, Kalyan समेत अन्य बड़े ज्वेलर्स ने निकाले दिवाली ऑफर्स, मिल रहा 30 प्रतिशत तक डिस्काउंट

Diwali Offers: Tanishq, Kalyan समेत अन्य बड़े ज्वेलर्स ने निकाले दिवाली ऑफर्स, मिल रहा 30 प्रतिशत तक डिस्काउंट

Gold jewellery offers today: दिवाली पर तनिष्क, कल्याण और अन्य ज्वेलर्स की ओर से कई डिस्काउंट ऑफर्स पेश किए गए हैं। जिनका फायदा उठाकर आप ज्वेलरी शॉपिंग पर काफी पैसे बचा सकते हैं।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Updated on: November 11, 2023 11:03 IST
Gold offers Today- India TV Paisa
Photo:FILE Gold offers Today

दिवाली पर सोना खरीदना काफी शुभ माना जाता है। दिवाली तक देशभर में ज्वेलर्स के पास सोना खरीदने के लिए बड़ी संख्या में लोग आते हैं। इस मौके को भुनाने के लिए ज्वेलर्स की ओर से काफी सारे ऑफर्स निकाले जाते हैं। इनके जरिए आप सोना खरीद पर बड़ी बचत कर सकते हैं। आज हम तनिष्क, कल्याण, मालाबार गोल्ड और डायमंड्स समेत अन्य ज्वेलर्स के डिस्काउंट ऑफर्स बताने जा रहे हैं। 

तनिष्क 

तनिष्क की ओर से गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी पर 20 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से किसी भी अन्य ज्वेलर का पुराना गोल्ड लाने पर 100 प्रतिशत एक्सचेंज वैल्यू दी जा रही है। इसके अलावा एसबीआई कार्ड से कम से कम 80,000 रुपये का लेनदेन करने पर 4,000 रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये ऑफर 12 नवंबर तक के लिए है। 

कल्याण ज्वेलर्स 

कल्याण ज्वेलर्स के डायमंड ब्रांड Candere की ओर से डायमंड्स पर 20 प्रतिशत का फ्लेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। सभी बड़े बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 3 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। 

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स की ओर से हर 30,000 रुपये की गोल्ड ज्वेलरी पर 100 मिलीग्राम का गोल्ड कॉइन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा जेमस्टोन और पोलकी ज्वेलरी पर डायमंड वैल्यू का 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। एसबीआई कार्ड्स से 25,000 रुपये से अधिक की खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। अधिकतम 2500 रुपये का कैशबैक लिया जा सकता है और ये ऑफर 12 नवंबर तक के लिए है। 

पीसी ज्वेलर्स 

कंपनी की ओर से सभी ज्वेलरी के मेकिंग चार्जेस पर 25 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं, 10 प्रतिशत का डिस्काउंट डायमंड्स और स्टोन पर मिल रहा है। गोल्ड ज्वेलरी खरीदने पर 100 रुपये प्रति ग्राम का ऑफ दिया जा रहा है। ये डिस्काउंट ऑफर्स 15 नवंबर तक के लिए वैलिड है। 

कैरटलेन 

अगर आप डायमंड्स पर 4000 रुपये से अधिक खर्च करते हैं तो आपको फ्लैट 25 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, एसबीआई कार्ड्स से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये ऑफर्स 12 नवंबर तक के लिए है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement