Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एयरसेल का गुडनाइट्स ऑफर, यूजर्स को सुबह 3 से 5 बजे तक मिलेगा फ्री इंटरनेट डाटा

एयरसेल का गुडनाइट्स ऑफर, यूजर्स को सुबह 3 से 5 बजे तक मिलेगा फ्री इंटरनेट डाटा

Aircel ने अपने सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त इंटरनेट उपयोग की पेशकश की है। यह सुविधा ग्राहकों को रोजाना सुबह 3 से 5 बजे तक उपलब्ध होगी।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: April 04, 2017 18:56 IST
Aircel का गुडनाइट्स ऑफर, यूजर्स को सुबह 3 से 5 बजे तक मिलेगा फ्री इंटरनेट डाटा- India TV Paisa
Aircel का गुडनाइट्स ऑफर, यूजर्स को सुबह 3 से 5 बजे तक मिलेगा फ्री इंटरनेट डाटा

नई दिल्ली। दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी एयरसेल (Aircel) ने अपने सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त इंटरनेट उपयोग की पेशकश की है। यह सुविधा ग्राहकों को रोजाना सुबह 3 से 5 बजे तक उपलब्ध होगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इसके माध्यम से एयरसेल के सभी ग्राहक बिना किसी शुल्क के वीडियो सामग्री का लुत्फ उठा सकेंगे।

कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी अनुपम वासुदेव ने कहा कि भारत में स्मार्टफोन के बढते उपयोग और मोबाइल इंटरनेट की बढती मांग को देखते हुए हम ग्राहकों को निर्बाध रूप से इंटरनेट उपयोग की सुविधा प्रदान करना चाहते हैं।

एयरसेल गुडनाइट्स के साथ हमारा उद्देश्य एक ऐसी सेवा प्रदान करना है जो हमारे ग्राहकों को बिना कीमत इंटरनेट उपयोग करने में मदद करे और वह वीडियो, संगीत, फिल्म और सामग्री की अनोखी दुनिया का आनंद उठा सके।

एयरसेल गुडनाइट्स उसके सभी प्रीपेड डाटा सक्रिय उपयोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। एयरसेल ग्राहक 3जी सर्किल में 3जी तथा 2जी डाटा और 2जी सर्किलों में 2जी डाटा नि:शुल्क उपयोग कर सकेंगे। यह सेवा 2 महीने के लिए उपलब्ध होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement