Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Amazon की ग्रेट फ्रीडम सेल हुई शुरू, स्मार्टफोन से लेकर इन प्रोडक्ट पर मिल रही है छूट

Amazon की ग्रेट फ्रीडम सेल हुई शुरू, स्मार्टफोन से लेकर इन प्रोडक्ट पर मिल रही है छूट

फ्लिपकार्ट के साथ ही अमेजन भी ग्रेट फ्रीडम सेल पेश कर रहा है। यह सेल 5 अगस्त से 9 अगस्त तक चलेगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 05, 2021 15:59 IST
Amazon की ग्रेट फ्रीडम सेल...- India TV Paisa
Photo:FILE

Amazon की ग्रेट फ्रीडम सेल हुई शुरू, स्मार्टफोन से लेकर इन प्रोडक्ट पर मिल रही है छूट

अगस्त में त्योहारों की आमद के साथ ही ईकॉमर्स वेबसाइट पर सेल और डिस्काउंट का सिलसिला पूरा हो गया। फ्लिपकार्ट के साथ ही अमेजन भी ग्रेट फ्रीडम सेल पेश कर रहा है। यह सेल 5 अगस्त से 9 अगस्त तक चलेगी। इस सेल मेें स्मार्टफोन, लैपटॉप, इलेक्ट्रोनिक सामान, होम अप्लायंसेस के साथ ही अमेजन प्रोडक्ट पर भी शानदार डिस्काउंट मिल रहे हैं। 

इस सेल करे लिए अमेजन ने SBI कार्ड पर शानदार डील दे रहा है। यदि आप एसबीआई कार्ड के द्वारा खरीदारी करते हैं तो आपको अतिरिक्त 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 1,750 रुपये) मिल रहा है। 

Apple iPhone पर सेल

अगर आप एप्पल आईफोन खरीदना चाह रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। इस सेल के दौरान एप्पल आईफोन 11 सिर्फ 49999 रुपये में मिल रहा है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत 54,900 रुपये है। इसके साथ ही Amazon के अन्य एक्सचेंज ऑफर के साथ आप 13,400 रुपये तक और बचत कर सकते हैं। आप चुनिंदा क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर इस फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Samsung और Nokia फोन पर छूट 

अमेजन की सेल में आप Samsung का Galaxy Note 20 (8GB, 256GB) स्मार्टफोन 54,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी मूल कीमत 86,000 रुपये है। अमेजन के एक्सचेंज आफर के तहत 13,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इसके अलावा Nokia G20 स्मार्टफोन को 11,990 रुपये की इफेक्टिव कीमत पर खरीदा जा सकता है। अमेजन इसके साथ ही 1,000 रुपये का कूपन दे रहा है।

अमेजन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट 

अमेजन सेल इवेंट में Fire TV Stick (3rd Gen, 2021) 2,799 रुपये में मिल रहा है। इसकी मूल कीमत 4,999 रुपये है। आपको OTT सब्सक्रिप्शन पर 2,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। फायर टीवी स्टिक आपको अपने मौजूदा टीवी को एचडीएमआई के जरिए स्मार्ट टीवी में बदलने की क्षमता देता है। आप लगभग सभी बड़ी स्ट्रीमिंग सर्विस से कंटेंट को आराम से स्ट्रीम कर सकते हैं।

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

पढें-  Amazon के नए 'लोगो' में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव

पढें-  नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement