Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सस्ते में खरीदिए महंगे स्मार्टफोन, अमेजन मोबाइल सेविंग डेज़ में पाएं 40% तक डिस्काउंट!

सस्ते में खरीदिए महंगे स्मार्टफोन, अमेजन मोबाइल सेविंग डेज़ में पाएं 40% तक डिस्काउंट!

अगर आप भी अपने पुराने फोन से उकता गए हैं तो आपके लिए अमेजन पर शानदार सेल चल रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 11, 2021 14:55 IST
सस्ते में खरीदिए...- India TV Paisa
Photo:AP

सस्ते में खरीदिए महंगे स्मार्टफोन, अमेजन मोबाइल सेविंग डेज़ में पाएं 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट!

अगर आप भी अपने पुराने फोन से उकता गए हैं तो आपके लिए अमेजन पर शानदार सेल चल रही है। इस सेल का नाम है अमेजन मोबाइल सेविंग डेज सेल। इसमें आपको नया फोन या एक्सेसरीज खरीदने पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह सेल 9 जून को शुरू हो चुकी है और 12 जून तक चलेगी। इसमें डिस्काउंट के साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई और एचडीएफसी बैंक कार्ड से एक्सट्रा डिस्काउंट जैसे ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इस सेल में वनप्लस के अलावा Realme, Samsung, Vivo, Xiaomi और अन्य स्मार्टफोन पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं।

पढें-  दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों की प्राइज लिस्ट, ​जानिए कितने में मिलेगी कार और बाइक

पढ़ें-   यहां FASTAG है बेकार! इस एप के बिना नहीं मिलेगी Yamuna Expressway पर एंट्री

बड़े आफर्स की बात करें तो लेटेस्ट फोन वनप्लस 9R पर इस सेल में एक्सचेंज के जरिए 2000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा वनप्लस 9, या वनप्लस 9 प्रो खरीदने पर सेल में एक्सचेंज ऑफर के साथ  11,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इससे अलग वनप्लस 9 सीरीज के फोन्स पर HDFC कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते है।  

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

वहीं Oppo F17 स्मार्टफोन की बात करें तो 6जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट पर 1750 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी कीमत 16,990 रुपये है। कूपन के साथ इसमें 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं Oppo F19 Pro+ 5G, को एचडीएफसी बैंक कार्ड के द्वारा 3000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 25,990 रुपये है।

Realme X7 के 6GB और 128GB वेरिएंट पर HDFC कार्ड के द्वारा फ्लैट 750 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी कीमत 19,999 रुपये है। Amazon coupon के साथ इस पर 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। Realme Narzo 30A, जिसकी कीमत 8,499 रुपये है, पर भी एचडीएफसी ऑफर लागू है और एक्सचेंज के साथ इसे 8,050 तक की छूट के साथ भी खरीदा जा सकता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement