Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अमेजन पर शुरू हुआ वनप्‍लस 5टी का सबसे बड़ा ऑफर, एक्‍सचेंज पर 8500 रुपए की छूट

अमेजन पर शुरू हुआ वनप्‍लस 5टी का सबसे बड़ा ऑफर, एक्‍सचेंज पर 8500 रुपए की छूट

चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के लेटेस्‍ट फोन वन प्‍लस 5 टी पर शानदार ऑफर चल रहा है। प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर वन प्‍लस का यह फोन शानदार ऑफर के साथ मिल रहा है। इसमें प्रमुख है 8500 रुपए का एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 28, 2018 18:30 IST
one Plus- India TV Paisa

one Plus

नई दिल्‍ली। चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के लेटेस्‍ट फोन वन प्‍लस 5 टी पर शानदार ऑफर चल रहा है। प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर वन प्‍लस का यह फोन शानदार ऑफर के साथ मिल रहा है। इसमें प्रमुख है 8500 रुपए का एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक की ओर से भी कैशबैक ऑफर पेश किया जा रहा है। आपको बता दें कि कंपनी ने यह फोन पिछले साल अक्‍टूबर में भारतीय बाजार में पेश किया था। वनप्‍लस की ओर से इसके बाद से इसके कई एडिशन भी लॉन्‍च किए जा चुके हैं।

इस ऑफर की बात करें तो अमेजन पर यदि आप किसी पुराने फोन से एक्‍सचेंज कर नया वन प्‍लस 5 टी खरीदते हैं तो आपको अधिकतम 8500 रुपए का डिस्‍काउंट मिलेगा। यह डिस्‍काउंट फोन की कंडीशन, ब्रांड, अवधि और एंड्रायड वर्जन के आधार पर तय होगा। इसके साथ ही अमेजन पर आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड धारकों को ईएमआई पर 1500 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। आप अमेजन पर यह फोन मात्र 1569 रुपए की ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर कंपनी के 64 जीबी मैमोरी और 6 जीबी रैम वाले मिडाइट ब्‍लैक एडिशन के साथ मिल रहा है।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो वन प्‍लस 5टी में 189 के एस्पैक्ट रेश्यो के साथ 6 इंच का फुल ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है, जो काफी रोचक देखने का अनुभव प्रदान करने के साथ वनप्लस 5 की सभी विषेशताएं प्रदान करता है। इसकी बिल्ट-इन सॉफ्टवेयर एल्‍गोरिदम के साथ वनप्लस 5टी के फुल ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले में नया सनलाइट डिस्प्ले है, जो स्पष्‍ट व्यूईंग अनुभव प्रदान करने के लिए रोशनी के अनुसार स्वतः ही समायोजित हो जाता है। वन प्‍लस 5टी का फ्रंट डिजाइन सहज बनाने के लिए वनप्लस ने अपना मशहूर फास्ट सेरेमिक फिंगरप्रिंट सेंसर डिवाइस के पीछे स्थानांतरित कर दिया है। यह केवल 0.2 सेकंड में फोन को अनलॉक कर देता है। वनप्लस 5टी की सुगम एल्‍यूमिनियम यूनिबॉडी बहुत स्लिम है। वन प्‍लस 5टी में कम रोशनी में कैमरे की परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए कई सुधार किए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement