Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आसुस ने लॉन्‍च किया जेनफोन लाइव L1 स्‍मार्टफोन, कम कीमत में ये हैं शानदार फीचर

आसुस ने लॉन्‍च किया जेनफोन लाइव L1 स्‍मार्टफोन, कम कीमत में ये हैं शानदार फीचर

आसुस ने बजट स्‍मार्टफोन बाजार में अपना नया फोन जेनफोन लाइव एल1 लॉन्‍च कर दिया है। गौरतलब है कि कंपनी ने इस फोन को इंडो‍नेशिया के बाजार में लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: May 18, 2018 14:18 IST
Asus- India TV Paisa

Asus

नई दिल्‍ली। आसुस ने बजट स्‍मार्टफोन बाजार में अपना नया फोन जेनफोन लाइव एल1 लॉन्‍च कर दिया है। गौरतलब है कि कंपनी ने इस फोन को इंडो‍नेशिया के बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी इस फोन के एंड्रॉयड ओरियो गो वर्जन वाले वेरिएंट की घोषणा पिछले महीने कर चुकी है। जिसमें आउट ऑफ बॉक्स गूगल एप्‍स जैसे गूगल गो, फाइल्स गो और मैप्स गो दिए गए हैं। लेकिन इसके विपरीत नए जेनफोन लाइव एल1 में एंड्रॉयड गो वर्ज़न की बजाए एंड्रॉयड ओरियो के ऊपर कस्टम ज़ेनयूआई दी गई है।

ये है कीमत

आसुस ने जेनफोन लाइव एल1 के 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज वाले वेरिएंट को इंडोनेशिया में 1.4 मिलियन आईडीआर यानि कि करीब 6,700 रुपए में उतारा है। वहीं 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट इंडोनेशियाई के बाजार में 1.7 आईडीआर यानि करीब 8,150 रुपए में उपलब्‍ध होगा। अभी इसके एंड्रॉयड गो एडिशन की कीमत की घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों के मुताबिक यह फोन 1.5 मिलियन आईडीआर यानि कि करीब 7200 रुपए में उपलब्‍ध होगा।

स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आसुस जेनफोन लाइव एल1 में 5.5 इंच का एचडी+ फुलव्यू आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1440 पिक्सल है। इसमें क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। हमने आपको पहले ही बताया है कि इसे 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्‍टोरेज और 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज विकल्प के साथ पेश किया गया है। वहीं इसका एंड्रॉयड गो वर्ज़न 1 जीबी रैम के साथ आता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी के मुताबिक दोनों ही वेरिएंट की मैमोरी को 2 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन की बैटरी 3000 एमएएच की है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement