Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एयरटेल के पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है 60GB एक्‍स्‍ट्रा 4G डाटा

एयरटेल के पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है 60GB एक्‍स्‍ट्रा 4G डाटा

अगर आप एयरटेल के पोस्‍टपेड कस्‍टमर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कंपनी ने यह घोषणा की है कि वह अपने सभी पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स को एक्‍स्‍ट्रा 60GB 4G डाटा देगी।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: September 18, 2017 13:47 IST
एयरटेल के पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है 60GB एक्‍स्‍ट्रा 4G डाटा- India TV Paisa
एयरटेल के पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है 60GB एक्‍स्‍ट्रा 4G डाटा

नई दिल्‍ली। अगर आप एयरटेल के पोस्‍टपेड कस्‍टमर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। भारती एयरटेल ने यह घोषणा की है कि वह अपने सभी पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स को एक्‍स्‍ट्रा 60GB 4G डाटा देगी। एक तरह से देखें तो यह लगभग 3 महीने लॉन्‍च हुए एयरटेल मॉनसून ऑफर का विस्‍तार कहा जा सकता है। एयरटेल इस ऑफर के अंतर्गत अपने पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स को 60GB फ्री डाटा 6 महीने के लिए देगी। मतलब, हर महीने 10GB डाटा कस्‍टमर्स को दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्‍च हुआ Google का पेमेंट ऐप Tez, इसमें है UPI सपोर्ट

ऐसे मिलेगा इस ऑफर का लाभ

अगर आप एयरटेल के पोस्‍टपेड ग्राहक है और इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको Airtel TV ऐप डाउनलोड करना। इस ऑफर को My Airtel ऐप पर जाकर एक्टिवेट किया जा सकता है। इसके लिए सबसे पहले आप स्मार्टफोन में मौजूद गूगल प्ले स्टोर में जाकर My Airtel सर्च कर ऐप को डाउनलोड करें।

यह भी पढ़ें : एचपी ने लॉन्‍च किया पॉकेट प्रिंटर एचपी-स्‍प्रॉकेट, कीमत सिर्फ 8999 रुपए

ऐप डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन कर मोबाइल नंबर डालकर लॉगइन करना होगा, फिर आपको एक OTP मैसेज मिलेगा। उस OTP को बॉक्स में टाइप कर ऐंटर करें। ऐप ओपन होने के बाद आपको सबसे ऊपर बैनर दिखेगा उस पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के बाद आपको Airtel TV एप डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड होने के बाद My Airtel ऐप में जाकर ‘क्लेम फ्री डेटा’ पर क्लिक करने पर आपको अगले 24 घंटे में 30GB डाटा मिल जाएगा। डाटा एक्टिव होने से पहले आपको एक SMS भेजकर इसकी जानकारी दी जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement