Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nokia के इन दो शानदार फोन की बुकिंग हुई शुरू, लॉन्च से पहले जानिए इन स्‍मार्टफोन्स पर क्‍या हैं ऑफर

Nokia के इन दो शानदार फोन की बुकिंग हुई शुरू, लॉन्च से पहले जानिए इन स्‍मार्टफोन्स पर क्‍या हैं ऑफर

Nokia के Nokia 8 Sirocco और Nokia 7 Plus स्‍मार्टफोन्स को हाल ही में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने इन दोनों हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू होने की घोषणा कर दी है। ये स्‍मार्टफोन्‍स 30 अप्रैल से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: April 24, 2018 11:57 IST
Nokia 8 Sirocco- India TV Paisa

Nokia 8 Sirocco

नई दिल्‍ली। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के दौरान फिनलैंड की जानी मानी मोबाइल निर्माता कंपनी Nokia ने कई शानदार फोन को दुनिया के सामने रखा था। इनमें Nokia 8 Sirocco और Nokia 7 Plus प्रमुख हैं। Nokia के इन दोनों स्‍मार्टफोन्स को हाल ही में लॉन्च किया गया था। वहीं अब कंपनी ने इन दोनों हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू होने की घोषणा कर दी है। जानकारी के लिए आपको बात दें कि कंपनी के ये स्‍मार्टफोन 30 अप्रैल से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे।

गौरतलब है कि एक दौर था जब मोबाइल मार्केट में Nokia का एकछत्र राज हुआ करता था लेकिन अब Nokia एक बार फिर से देश के मोबाइल मार्केट में छाने को बेताब है।

अगर फीचर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इन स्‍मार्टफोन्स की कीमत ज्यादा नहीं है। भारतीय बाजार में Nokia 7 प्लस स्‍मार्टफोन की कीमत 25,999 रुपए है तो Nokia 8 Sirocco को 49,999 रुपए में लॉन्‍च किया गया है। अगर आप इन स्‍मार्टफोन्स की प्री बुकिंग करना चाहते हैं तो तमाम ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इसकी सुविधा उपलब्ध है। Nokia 8 Sirocco प्री-ऑर्डर के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। वहीं आप Nokia 7 प्‍लस को अमेजन इंडिया पर बुक करा सकते हैं।

Nokia के इन फोन्स को खरीदने पर एयरटेल यूजर को 2000 रुपए का कैशबैक भी मिल सकता है। जानकारी के मुताबिक टेलिकॉम कंपनी का यह ऑफर एयरटेल के मेरा पहला स्‍मार्टफोन प्रोजेक्‍ट के तहत दिया जा रहा है। इतना ही नहीं यहां आपको एयरटेल टीवी एप का 31 दिसंबर 2018 तक का फ्री सब्ससक्रिप्‍शन भी मिल सकता है।

साथ ही इन फोन्स को खरीदने वालों को मेक माइट्रिप की ओर से होटल बुकिंग पर 25 फीसद तक का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट ऑफर भी मिल सकता है। वहीं अगर आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक 31 मई से पहले खरीद करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का कैशबैक भी मिल सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement