Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Airtel के 1399 रुपए में मिलने वाले 4जी स्मार्टफोन में हैं कई शानदार फीचर्स, ये रही पूरी जानकारी

Airtel के 1399 रुपए में मिलने वाले 4जी स्मार्टफोन में हैं कई शानदार फीचर्स, ये रही पूरी जानकारी

जियोफोन की टक्कर के लिए भारती एयरटेल ने 1399 रुपए में जिस 4 जी स्मार्टफोन को देने की घोषणा की है उसमें कई शानदार फीचर्स हैं।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: October 11, 2017 15:28 IST
Airtel के 1399 रुपए में मिलने वाले 4जी स्मार्टफोन में हैं कई शानदार फीचर्स, ये रही पूरी जानकारी- India TV Paisa
Airtel के 1399 रुपए में मिलने वाले 4जी स्मार्टफोन में हैं कई शानदार फीचर्स, ये रही पूरी जानकारी

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के जियोफोन की टक्कर के लिए भारती एयरटेल ने 1399 रुपए में जिस 4 जी स्मार्टफोन को देने की घोषणा की है उसमें कई शानदार फीचर्स हैं। इस फोन के लिए एयरटेल ने मोबाइल बनाने वाली कंपनी कार्बन मोबाइल के साथ करार किया है। करार के तहत स्कीम में एयरटेल की तरफ से कार्बन ए40 स्मार्टफोन फोन मुहैया कराया जाएगा।

इस 4जी स्मार्टफोन में 4 इंच की टच स्क्रीन लगी हुई है, जिससे विडियो देखने में ज्यादा सहुलियत होगी साथ में ऑनलाइन और सोशल मीडिया पर भी आसानी से एक्टिव रहा जा सकेगा। फोन एंड्रायड के 7.0 नूगा सॉफ्टवेयर पर चलेगा जो एंड्रायड के एडवांस सॉफ्टवेयर्स में से एक है।

फोन में माय एयरटेल, एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक की एप्लिकेशन पहले से ही इनस्टाल होंगी, अलग से इन एप्लीकेशन को इनस्टाल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। फोन में 1.3 गीगा हर्ट्जस का प्रोसेसर लगा हुआ है और बैटरी की क्षमता 1400 एमएएच है। इस फोन में 1 जीबी की रैम लगी हुई है साथ में 8 जीबी स्टोरेज है जिसे बढ़ाकर 32 जीबी तक किया जा सकता है। फोन डुएल सिम फोन है।

फोन में 2 मैगापिक्सल का रियर कैमरा लगा हुआ साथ में 0.3 मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। फोन को सबी वाई-फाई से कनेक्ट किया जा सकता है और यह 2जी, 3जी सहित 4जी नेटवर्क पर काम करता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement