Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. iPhone, OnePlus, Samsung स्‍मार्टफोन मिल रहे हैं 40% तक सस्‍ते, Amazon पर शुरू हुआ फैब फोंस फेस्‍ट

iPhone, OnePlus, Samsung स्‍मार्टफोन मिल रहे हैं 40% तक सस्‍ते, Amazon पर शुरू हुआ फैब फोंस फेस्‍ट

उपभोक्ता लोकप्रिय ब्रांड्स वनप्लस, शाओमी, सैमसंग, एप्पल, टेक्नो, हॉनर, लावा और अन्य पर बहु-प्रतीक्षित ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 22, 2021 11:53 IST
Get 40pc off on mobile and accessories Fab Phones Fest start on Amazon- India TV Paisa
Photo:AMZONINDIA@TWITTER

Get 40pc off on mobile and accessories Fab Phones Fest start on Amazon

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म अमेजन ( Amazon) ने नवीनतम मोबाइल फोंस और एक्‍सेसरीज की श्रृंखला पर डील्‍स और ऑफर्स के साथ फैब फोंस फेस्‍ट (Fab Phones Fest) की घोषणा की है। उपभोक्‍ता अपने पसंदीदा मोबाइल फोंस और एक्‍सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट प्राप्‍त कर सकते हैं। नए लॉन्‍च हुए फोन जैसे सैमसंग M02, सैमसंग M02s, रेडमी 9 पावर, एमआई 10आई, के साथ यह नया संस्‍करण लोकप्रिय स्‍मार्टफोंस पर शानदार डील्‍स लेकर आया है। यह सेल 22 फरवरी से शुरू होगी और 25 फरवरी, 2021 तक चलेगी।

उपभोक्‍ता लोकप्रिय ब्रांड्स वनप्‍लस, शाओमी, सैमसंग, एप्‍पल, टेक्‍नो, हॉनर, लावा और अन्‍य पर बहु-प्रतीक्षित ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। उपभोक्‍ता कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड्स और ईएमआई ट्रांजैक्‍शन के उपयोग पर 1,250 रुपये तक का 10% इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट हासिल कर सकते हैं। प्राइम मेंबर्स 1,333 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली निम्‍नतम ईएमआई ऑप्‍शन के साथ एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर नो-कॉस्‍ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। वह टॉप ब्रांड्स पर 12 माह तक की नो-कॉस्‍ट ईएमआई के साथ 2,000 रुपये तक के अतिरिक्‍त एक्‍सचेंज ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। 

Amazon.in पर ऑफर्स और डील्‍स के साथ आने वाले कुछ मोबाइल पर डाले एक नजर:

शाओमी: इस फैब फोंस फेस्‍ट में डील्‍स को और शानदार बनाने के लिए नया लॉन्‍च हुआ रेडमी 9 पावर और एमआई 10 आई अतिरिक्‍त बैंक ऑफर्स के साथ उपलब्‍ध होगा। पावरहाउस नोट-9 सीरीज 10,999 रुपये की शुरुआत के साथ एक रोमांचक कीमत पर बिक्री के लिए रखा जाएगा। रेडमी नोट 9 प्रो अभी तक की सबसे कम कीमत 11,999 रुपये में उपलब्‍ध होगा। उपभोक्‍ता शाओमी स्‍मार्टफोंस को 12 महीने तक की नो-कॉस्‍ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: महंगे पेट्रोल-डीजल से राहत दिलाएंगे Maruti के ये वाहन, सिर्फ 1.5 रुपये प्रति किलोमीटर आता है खर्च

सैमसंग गैलेक्‍सी एम-सीरीज: उपभोक्‍ताओं को सैमसंग एम सीरीज पर ऐसे ऑफर देखने को मिलेंगे, जैसे उन्‍होंने पहले कभी नहीं देखे होंगे। इसमें अतिरिक्‍त अमेजन कूपन ऑफर्स के साथ टॉप-रेटेड स्‍मार्टफोंस पर 30 प्रतिशत तक की छूट शामिल है। भारत का पहला 7000एमएएच बैटरी वाला स्‍मार्टफोन सैमसंग गैलेक्‍सी एम51 बेजोड़ अतिरिक्‍त कूपन ऑफर और 7,250 रुपये तक के डिस्‍काउंट के साथ उपलब्‍ध कराया जाएगा। सैमसंग एम31एस 4000 रुपये के डिस्‍काउंट पर 6 माह की नो-कॉस्‍ट ईएमआई ऑफर के साथ 18,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध होगा। उपभोक्‍ता बैंक ऑफर्स के साथ अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट भी हासिल कर पाएंगे, जो इस फैब फोंस फेस्‍ट में स्‍मार्टफोन खरीदारी को और अधिक अफोर्डेबल बना देगा।

वनप्‍लस: उपभोक्‍ता अमेजन कूपंस और बैंक ऑफर्स के साथ अपने पसंदीद वनप्‍लस मॉडल्‍स वनप्‍लस 8टी को 36,999 रुपये और वनप्‍लस 8 प्रो को 47,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा वह 9 माह तक की नो-कॉस्‍ट ईएमआई पर भी इसे खरीद सकते हैं। 

आईफोन: उपभोक्‍ता आईफोन 12 मिनी को कम कीमत पर खरीद सकते हैं, जो पावरफुल ए14 बायोनिक चिप से लैस है। यह स्‍मार्टफोन में सबसे तेज चिप है। यह बैंक ऑफर्स के साथ 58,990 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्‍ध होगा।

वीवो: बैंक ऑफर्स के साथ 5,000 रुपये तक के अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट के साथ वीवो स्‍मार्टफोंस पर पाएं 30 प्रतिशत तक की छूट।

ओप्‍पो: 12 महीने तक की नो-कॉस्‍ट ईएमआई के साथ ओप्‍पो स्‍मार्टफोंस पर पाएं 35% तक का डिस्‍काउंट।

उपभोक्‍ता 69 रुपये और 179 रुपये की शुरुआती कीमत पर क्रमश: मोबाइल एक्‍सेसरीज और हेडसेट्स को खरीद सकते हैं। पावरबैंक 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध होंगे।

यह भी पढ़ें: 20 फरवरी को मिलेगा 11,999 रुपये वाला नया फोन 4,000 रुपये के ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

यह भी पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के इस स्‍टॉक ने एक साल के भीतर 1 लाख को बनाया 5 लाख रुपये, क्‍या आपने भी खरीदा है इसे

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement