Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Google 25 सितंबर को लॉन्‍च करेगा Pixel 5 और Pixel 4A को लॉन्‍च, 6.67 इंच का होगा डिस्प्ले

Google 25 सितंबर को लॉन्‍च करेगा Pixel 5 और Pixel 4A को लॉन्‍च, 6.67 इंच का होगा डिस्प्ले

गूगल पिक्सल 5 की लिस्टिंग हाल ही में एआई बेंचमार्क पर हुई है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि यह एसडी765जी एसओसी से संचालित है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 05, 2020 12:21 IST
Google to launch Pixel 5, Pixel 4a 5G on September 25- India TV Paisa
Photo:WCCFTECH

Google to launch Pixel 5, Pixel 4a 5G on September 25

सैन फ्रांसिस्को। गूगल अपने अत्याधुनिक स्मार्टफोन पिक्सल 5 के साथ पिक्सल 4ए 5जी को 25 सितंबर को जर्मनी में लॉन्च कर सकता है। एंड्रॉयड ऑथरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन की जर्मन शाखा के एक आंतरिक दस्तावेज में बताया गया है कि जर्मनी में 25 सितंबर को गूगल पिक्सल 4ए 5जी और पिक्सल 5 को पेश किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो इन्हें अन्य जगहों पर भी जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और शायद ऐसा इसी दिन ही हो।

एप्‍पल के एक अंदरूनी सूत्र और कई खुलासे करने वाले जॉन प्रॉसर के मुताबिक, पिक्सल 5 को ब्लैक और ग्रीन जैसे रंगों में पेश किया जाएगा और पिक्सल 4ए 5जी को सिर्फ ब्लैक कलर में ही उपलब्ध कराया जाएगा।

गूगल पिक्सल 5 की लिस्टिंग हाल ही में एआई बेंचमार्क पर हुई है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि यह एसडी765जी एसओसी से संचालित है। एसडी765जी का डिवाइस में शामिल होना इस बात का खुलासा करता है कि यह 5जी के साथ आने वाला पहला पिक्सल फोन होगा। इसके साथ ही यह पहला ऐसा पिक्सल फोन होगा, जिसमें 8जीबी रैम की सुविधा दी गई है। हालांकि एआई बेंचमार्क में इसके स्पेसिफिकेशंस की अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

आगामी पिक्सल 5 में 120 हर्ट्ज के ओएलईडी पैनल के साथ 6.67 इंच बड़ी डिस्प्ले दी जाएगी। डिस्प्ले के विश्लेषक रॉस यंग ने महीने की शुरुआत में दावा किया था कि पिक्सल के डिवाइस को 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ उपलब्ध कराया जाएगा, जिसकी आपूर्ति सैमसंग और बोओई द्वारा कराई जाएगी और इसके स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement