1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 7 कैमरों के साथ आएगा Huawei P40 Pro, मार्च 2020 में होगा लॉन्‍च

7 कैमरों के साथ आएगा Huawei P40 Pro, मार्च 2020 में होगा लॉन्‍च

हार्मनी ओएस स्मार्टफोन के लिए तैयार है लेकिन कंपनी अमेरिका के साथ बदलती परिस्थितियों का इंतजार कर रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 31, 2019 12:12 IST
Huawei P40 Pro to come with seven cameras- India TV Paisa
Photo:HUAWEI P40 PRO TO COME WI

Huawei P40 Pro to come with seven cameras

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता हुवावे के आने वाले स्‍मार्टफोन पी40, पी40 प्रो के मार्च 2020 में लॉन्‍च होने की संभावना है और हाल ही में हुए नए लीक से यह पता चला है कि पी40 प्रो कुल 7 कैमरों के साथ आएगा, जिसमें से 5 कैमरे रियर पैनल और दो कैमरे फ्रंट पैनल पर लगे होंगे।

गिज्‍मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक बैक पैनल पर दिए गए 5 कैमरों में वाइड-एंगल लेंस, सिने लेंस, टीओएफ (टाइम ऑफ फ्लाइट) सेंसर, 10एक्‍स ऑप्‍टीकल जूम को सपोर्ट के साथ एक पेरीस्‍कोप लेंस और 9एक्‍स ऑप्‍टीकल जूम तक के साथ टेलीफोटो लेंस या एक अल्‍ट्रावाइड लेंस शामिल होंगे।

अभी तक लीक हुई जानकारी के मुताबिक हुवावे पी40 प्रो में 6.5 इंच से लेकर 6.7 इंच तक की स्‍क्रीन हो सकती है। यह बैक पैनल पर रेक्‍टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल्‍य को सपोर्ट करेगा। हुवावे के कंज्‍यूमर बिजनेस हेड रिचर्स यू ने हाल ही में खुलासा किया है कि पी40 सीरीज के स्‍मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड के बजाये अपने हार्मनी ओएस ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करेगा।

उन्‍होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि हार्मनी ओएस स्‍मार्टफोन के लिए तैयार है लेकिन कंपनी अमेरिका के साथ बदलती परिस्थितियों का इंतजार कर रही है। इसके अलावा यू ने यह भी खुलासा किया कि हुवावे अपने किरिन प्रोसेसर को अन्‍य कंपनियों को भी बेचने की योजना पर काम कर रही है।

कंपनी ने हाल ही में अपने एक इंटीग्रेटेड 5जी मॉडम के साथ नवीनतम किरिन 990 (5जी) फ्लैगशिप चिपसेट को आईएफए 2019 में लॉनच किया है। किरिन 990 (5जी) पहला फुल-फ्र‍िक्‍वेंसी 5जी एसओसी है जो नॉन-स्‍टैंडालोन (एनएसए) और स्‍टैंडालोन (एसए) के साथ ही साथ टीडीडी/एफडीडी फुल फ्र‍िक्‍वेंसी बैंड्स को सपोर्ट करता है।  

Write a comment