Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. IAF vs PUBG : भारतीय वायु सेना ला रही Mobile Game, यूजर्स को मिलेगा थ्रिलिंग फ्लाइंग एक्सपीरिएंस

IAF vs PUBG : भारतीय वायु सेना ला रही Mobile Game, यूजर्स को मिलेगा थ्रिलिंग फ्लाइंग एक्सपीरिएंस

भारतीय वायु सेना (IAF) PUBG गेम को टक्कर देने जा रही है। IAF ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक नए मोबाइल गेम के टीजर वीडियो को जारी किया है।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: July 20, 2019 13:52 IST
indian air force released teaser of new mobile game IAF developed new Mobile Game against pubg - India TV Paisa
Photo:TWITTER

indian air force released teaser of new mobile game IAF developed new Mobile Game against pubg 

नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना (IAF) PUBG मोबाइल गेम को टक्कर देने जा रही है। भारतीय वायु सेना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट @IAF_MCC से एक नए मोबाइल गेम के टीजर वीडियो को जारी किया है। बता दें कि PUBG की टक्कर में इस सिंगल प्लेयर मोबाइल गेम को लाया जा रहा है। इस शानदार गेम को 31 जुलाई 2019 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

इस गेम में अभिनंदन को हीरो दिखाया गया है। नई स्मार्टफोन गेम को खेलने की चाह रखने वाले यूजर्स इसे आईओएस (iOS) व एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर खेल सकेंगे। माना जा रहा है कि इस गेम के जरिए यूजर्स को थ्रिलिंग फ्लाइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा।

दरअसल इस गेम को लाने के पीछे भारतीय वायु सेना (IAF) का मकसद मनोरंजन के साथ-साथ भारतीय वायुसेना के प्रति नौजवानों को आकर्षित करना है ताकि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में एयरफोर्स में शामिल हो सकें। इस गेम में एयरफोर्स के मिग, सुखोई जैसे विमानों का इस्तेमाल होगा। यानी गेम खेल रहे व्यक्ति को मिग और सुखोई उड़ाने और उनसे हमले करने का आनंद भी इस गेम में प्राप्त होगा। बता दें कि PUBG Mobile काफी पॉपुलर मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है, इसके 100 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement