1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 10,000 से कम में 16MP पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा वाले फोन का इंतजार करने वालों के लिए बुरी खबर

10,000 से कम में 16MP पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा वाले फोन का इंतजार करने वालों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने रद्द किया लॉन्‍चिंग इवेंट

इनफिनिक्स एस5 प्रो में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 04, 2020 18:20 IST
Infinix cancels S5 Pro launch event amid coronavirus outbreak- India TV Paisa

Infinix cancels S5 Pro launch event amid coronavirus outbreak

नई दिल्‍ली। शाओमी और रियलमी के बाद हांगकांग की स्‍मार्टफोन निर्माता इनफ‍िनिक्‍स ने भी अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन एस5 प्रो की लॉन्चिंग को रद्द कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को 6 मार्च को लॉन्‍च करने की पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कंपनी ने यह लॉन्‍च इवेंट रद्द कर दिया है। इससे पहले शाओमी ने अपने 12 मार्च के लॉन्चिंग इवेंट और रियलमी ने 5 मार्च को लॉन्‍च होने वाली रियलमी 6 सीरीज के लॉन्‍च इवेंट को कैंसिल कर दिया है। भारत में 28 लोगों में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है।

इनफ‍िनिक्‍स मोबाइल के सीईओ अनीष कपूर ने एक बयान में कहा कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए इनफ‍िनिक्‍स मोबाइल ने अपने बहुप्रतीक्षित डिवाइस के लॉन्‍च कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला किया है। उन्‍होंने कहा कि कंपनी स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए हैं और उचित समय आने पर नए डिवाइस को लॉन्‍च किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए हम वर्तमान में कोई भी ऑन-ग्राउंड इवेंट को अंजाम नहीं देना चाहते हैं क्‍योंकि इससे जोखिम और बढ़ने का खतरा है। पिछले महीने बर्सेलोना में आयोजित होने वाली मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस को भी रद्द कर दिया गया था।  

इनफ‍िनिक्‍स एस5 प्रो में 16 मेगापिक्‍सल का पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा और 48 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले स्‍क्रीन है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर आधारित इनफ‍िनिक्‍स ओएस एक्‍सओएस 6.0 डॉल्पिफन पर रन करता है।

कंपनी का दावा है कि 10,000 रुपए से कम कीमत में आने वाला इनफ‍िनिक्‍स एस5 प्रो बजट कैटेगरी में एक शानदार प्रदर्शन करने वाला फोन होगा। इनफ‍िनिक्‍स एस5 प्रो को 6 मार्च को लॉन्‍च किया जाना था और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर शुरू होनी थी। कंपनी ने कहा है कि वह जल्‍द ही नई लॉन्चिंग डेट की घोषणा करेगी।   

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15